मनोरंजन

शहनाज गिल ने डीप नेक गाउन पहनकर दिया पोज

मुंबई: शहनाज गिल (Shahnaz Gill) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर (Video Share) करते हुए लिखा है आज का मूड। इसके साथ उन्होंने एक काले दिल की इमोजी भी कमेंट की है।

शहनाज गिल का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल (Viral) हो गया है। इसे 1 घंटे में 2 लाख 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। मालूम हो कि शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो (Reel Video) शेयर किया है।

शहनाज गिल ने डीप नेक गाउन पहनकर दिया पोज

 

इसमें उन्हें थाई हाई स्लिट डीप नेक गाउन पहनकर अलग-अलग अंदाज में पोज (Pose) देते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने हाल ही में रिलीज हुआ गाना Moon Rise का उपयोग भी किया है।

दरअसल वह हाल ही में Guru Randhawa के साथ मून राइज गाने में नजर आई थी। वहीं वीडियो पर कई मजेदार कमेंट भी किए गए हैं।

शहनाज गिल ने डीप नेक गाउन पहनकर दिया पोज

फैन ने इस पर कमेंट किया

शहनाज गिल के फैंस वीडियो (Fans Video) को देखकर दीवाने हुए जा रहे हैं। इस वीडियो पर अब तक साढ़े 5 हजार से ज्यादा कमेंट किए गए हैं।

वीडियो में शहनाज गिल को अलग-अलग अंदाज में बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है। वह समुद्र किनारे (Beach) खड़ी है। वहीं वह समुद्र में डुबकी लगाती हुई भी नजर आ रही हैं। कई फैन ने इस पर कमेंट किया है।

शहनाज गिल ने डीप नेक गाउन पहनकर दिया पोज

Big Boss 13 में शहनाज गिल तीसरे नंबर पर थी

एक ने लिखा है शहनाज गॉर्जियस। एक ने लिखा है यह सिद्धार्थ शुक्ला को मिस कर रही है। एक ने पूछा है शहनाज तुम्हारा साउथ में डेब्यू कब होगा।

एक ने लिखा है मुझे लगता है शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को फील कर रही है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल Big Boss 13 में नजर आए थे।

दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। सिद्धार्थ शुक्ला ने जहां यह शो जीत लिया था। वहीं शहनाज गिल तीसरे नंबर पर थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker