मनोरंजन

FIFA World Cup के फाइनल में शाहरुख खान करेंगे फिल्म ‘पठान’ की प्रमोशन

मुंबई :अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को लेकर बॉलीवुड के बादशाह Shahrukh Khan काफी सुर्खियों में बने हुए हैं।

पठान फिल्म के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ (Besharm Rang) के रिलीज होते ही इस गाने और फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच यह खबर सामने आ रही है कि शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘पठान’ को बड़े स्तर पर प्रमोट करेंगे।

 FIFA World Cup Pathan

लंबे समय के बाद लीड रोल में नजर आएंगे शाहरुख

काफी लंबे समय से शाहरुख खान ने किसी Film में लीड रोल नहीं किया है। शाहरुख के फैंस को उनकी लीड फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

 

साल 2023 में फिल्म ‘पठान’ के साथ शाहरुख धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने इस फिल्म को बड़े स्तर पर बनाया है। ऐसे में वे चाहते हैं कि इस फिल्म का प्रमोशन (Film promotion) भी बड़े स्तर पर किया जाए।

 FIFA World Cup Pathan

fifa world cup फाइनल में करेंगे प्रमोशन

हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जानकारी दी गई है कि शाहरुख फीफा विश्व कप फाइनल में अपनी फिल्म ‘पठान’ का प्रमोशन करेंगे।

इस सूचना के बाद किंग खान के फैंस काफी उत्साहित हैं और उन्होंने अभिनेता को शुभकामनाएं दीं। पिछले दिनों इस बात को लेकर चर्चा थी, लेकिन अब यह साफ हो गया है कि शाहरुख खान Fifa world cup के फाइनल में शामिल होंगे और इस फिल्म का ग्रैंड प्रमोशन करेंगे।

 FIFA World Cup Pathan

सोशल मीडिया पर पठान हो रहा ट्रोल

बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप नवंबर 2022 में शुरू हुआ था और इसका फाइनल मुकाबला 18 दिसंबर रविवार को खेला जाएगा। वर्क फ्रंट (work front) की बात करें तो शाहरुख अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी व्यस्त हैं।

इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि इस वक्त सोशल मीडिया पर पठान को काफी Troll किया जा रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker