मनोरंजन

वायरल हुआ शाहरुख खान का लेटेस्ट Tweet, सीखना चाहते हैं ये खास रेसिपी

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान इन (King Khan of Bollywood) दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जवान’ को (Film Jawan) लेकर चर्चा में हैं।

इस बीच शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर (Social Media) एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने दिग्गज अभिनेता रजनीकांत (Actor Rajinikanth), जवान के निर्देशक एटली, को-स्टार नयनतारा, विजय सेतुपति का जिक्र करते हुए बताया है कि वह चिकन 65 की रेसिपी सीखना चाहते हैं।

शाहरुख खान ने लिखा-‘ क्या जबरदस्त 30 दिन थे… सौभाग्य था कि थलाइवा भी सेट पर पहुंचे थे। नयनतारा के साथ फिल्म देखी तो अनिरुद्ध के साथ चर्चा की। विजय सेतुपति और थलापति ने मुझे स्वादिष्ट खाना खिलाया।एटली और प्रिया का शुक्रिया है जिन्होंने इतना मान सम्मान दिया और अब मुझे चिकन 65 की रेसिपी सीखने की जरुरत है।’

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही यह फिल्म

सोशल मीडिया पर (Social Media) शाहरुख का यह ट्वीट वायरल हो (Tweet Viral) रहा है और यूजर्स इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गौरतलब है कि शाहरुख खान की आगामी फिल्म जवान में (Film Jawan) अभिनेत्री नयनतारा शाहरुख खान के अपोजिट होंगी।’जवान’ एक्शन से (‘Jawan’ Action) भरपूर एक मनोरंजक फिल्म होगी।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के (Red Chillies Entertainment) बैनर तले बन रही यह फिल्म गौरी खान निर्मित है। निर्देशन एटली कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 2 जून को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker