भारत

‘AAP’ को झटका! विधानसभा चुनाव से पहले BJP में शामिल हुए भास्कर राव

बेंगलुरू: कर्नाटक (Karnataka) में आम आदमी पार्टी (AAP) को उस समय बड़ा झटका लगा, जब राज्य में उसके सबसे प्रमुख चेहरों में से एक भास्कर राव बुधवार को BJP में शामिल हो गए।

बेंगलुरु (Bangalore) के पूर्व पुलिस आयुक्त और AAP की कर्नाटक इकाई के उपाध्यक्ष भास्कर राव का स्वागत BJP की राज्य इकाई के अध्यक्ष नलिन कुमार कतील समेत अन्य लोगों ने किया।

AAP को एक मंडली द्वारा चलाया जाता है- राव

भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से प्रेरित होने के अलावा, राव ने दावा किया कि AAP को एक मंडली द्वारा चलाया जाता है। उन्होंने दिल्ली (Delhi) के घटनाक्रम की ओर भी इशारा किया।

राव ने कहा, यह शर्मनाक है कि आप के दो मंत्री जेल में हैं। पार्टी में स्पष्टता नहीं है।

राव को हाल ही में कर्नाटक के लिए आप चुनाव घोषणापत्र समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था।

'AAP' को झटका! विधानसभा चुनाव से पहले BJP में शामिल हुए भास्कर राव -Shock to 'AAP'! Bhaskar Rao joined BJP before assembly elections

IPS अधिकारी राव स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने के बाद AAP में हुए थे शामिल

कर्नाटक-कैडर (Karnataka-Cadre) से संबंधित एक IPS अधिकारी राव लगभग एक साल पहले स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (Voluntary Retirement) लेने के बाद आप में शामिल हुए थे।

पार्टी से बाहर आने पर टिप्पणी करते हुए, राव ने मंगलवार को दावा किया कि पार्टी में विकास की कोई गुंजाइश नहीं है और इसलिए उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला किया है।

दो महीने से भी कम समय में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) से पहले, घटना ने आप को एक ऐसे राज्य में बैकफुट पर ला दिया है, जहां वह दक्षिण भारत में अपने पकड़ को बनाए रखने के लिए नजर गड़ाए हुए है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker