विदेश

अमेरिका में नहीं रुक रही गोलीबारी की घटनाएं, कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी के पास ताबड़तोड़ फायरिंग में 7 लोगों को लगी गोली

व​र्जीनिया: अमेरिका में गोलीबारी (Shooting In America) की घटनाएं लगातार हो रही हैं। ताजा मामला अमेरिका के व​र्जीनिया (Virginia) में हुआ है।

वर्जीनिया कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी (Virginia Commonwealth University) के पास एक हाईस्कूल की ग्रेजुएशन सेरेमनी के बाद गोलीबारी में 7 लोगों को गोली मार दी गई।

पुलिस और स्कूल प्रशासन (Police and School Administration) के अधिकारियों के मुताबिक इस दौरान 3 की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। इस गोलीकांड के मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

अमेरिका में नहीं रुक रही गोलीबारी की घटनाएं, कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी के पास ताबड़तोड़ फायरिंग में 7 लोगों को लगी गोली-Shooting incidents are not stopping in America, 7 people were shot in rapid firing near Commonwealth University

पुलिस ने दो संदिग्धों को किया गिरफ्तार

The Associated Press की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस अधिकारी रिक एडवर्ड्स ने बताया कि वर्जीनिया कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी (Virginia Commonwealth University) के पास गन फायरिंग की घटना के बाद दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया। ताबड़तोड़ गोलियां चलाने की घटना में कम से कम 12 अन्य घायल हो गए।

थिएटर के अंदर हुई गोलीबारी की घटना

थिएटर के अंदर अधिकारियों ने शाम करीब 5.15 बजे गोलियों की आवाज सुनी। पुलिस अधिकारी Edwards ने बताया कि घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और जिन्हें गोली लगी उन्हें अस्पताल पहुंचाया गय।

पुलिस का कहना है कि ऐसा सोचा भी नहीं था कि थिएटर (Theater) के अंदर गोली चलने की घटना हो जाएगी। ​पुलिस ने हिरासत में लिए गए लोगों की पहचान फिलहाल जारी नहीं की है।

अमेरिका में नहीं रुक रही गोलीबारी की घटनाएं, कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी के पास ताबड़तोड़ फायरिंग में 7 लोगों को लगी गोली-Shooting incidents are not stopping in America, 7 people were shot in rapid firing near Commonwealth University

कैलिफोर्निया में भी रविवार को हुई थी फायरिंग की घटना

अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इससे पहले कैलिफोर्निया (California) के सनीवेल शहर में गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए थे।

यह घटना रविवार को हुई, जब संदिग्ध ने एक परिवार की कार में गोली मार दी। अंतरिम पुलिस प्रमुख बिल वेगास (Bill Vegas) ने कहा कि गोलीबारी की चपेट में आए तीन बच्चों सहित चार घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

चीफ वेगास (Chief Vegas) के अनुसार, गनीमत रही कि किसी भी बच्चे को जानलेवा चोट नहीं आई। सनीवेल सैन फ्रांसिस्को (Sunnyvale San Francisco) से लगभग 65 किमी दूर स्थित है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker