भारत

श्रद्धा मर्डर केस : आफताब पूनावाला को सही बताने वाला विकास कुमार गिरफ्तार, खुद को बताया था राशिद खान

बुलंदशहर: श्रद्धा वाकर (Shraddha Vaakar) की हत्या (Murder) के मुख्य आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aaftab Ameen Poonawalla) को एक वीडियो क्लिप (Video Clip) में अपना समर्थन देने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है।

विकास कुमार ने नई दिल्ली (New Delhi) में एक यूट्यूबर (Youtuber) से बात करते हुए यह टिप्पणी की थी।

साक्षात्कार (Interview) में, उसने गलत तरीके से खुद को राशिद खान के रूप में पहचाना और आफताब के कृत्य का बचाव किया। बुलंदशहर का ‘राशिद’ असल में ‘विकास’ निकला. श्रद्धा वालकर मर्डर केस को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया पर हाल में एक वीडियो वायरल हुआ था।

वीडियो में एक व्यक्ति श्रद्धा की हत्या को सही ठहरा रहा था। कह रहा था कि गुस्से में आदमी 35 क्या 36 टुकड़े भी कर देता है। वीडियो में उसने खुद को बुलंदशहर का बताया था। अपना नाम बताया था, राशिद खान।

आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला व्यक्ति हिरासत में

बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने कहा कि साक्षात्कार का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर व्यापक रूप से साझा किए जाने के बाद आरोपी व्यक्ति का पता लगाने के लिए एक पुलिस टीम (Police Team) को कार्रवाई में लगाया गया था।

SSP ने कहा, राशिद खान होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने आपत्तिजनक टिप्पणी की। उसे हिरासत में ले लिया गया है।

12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था आफताब

वाकर के लिव-इन पार्टनर (Live-in-Partner) आफताब पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था, जब पुलिस ने कहा कि उसने उसकी हत्या करने और उसके शरीर के कई टुकड़े करने की बात कबूल की है।

पुलिस ने कहा कि उसने कई दिनों तक शरीर के अंगों को दिल्ली (Delhi) में अलग-अलग जगहों पर फेंका।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker