मनोरंजन

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने कराया बोल्ड फोटोशूट, इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

मुंबई: Television की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी आजकल खूब चर्चा में बनी हुई है। वह अपनी मां की तरह Entertainment Industry में नाम कमाना चाहती थीं।

इसकी शुरुआत पलक ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से की है। अपनी डेब्यू फिल्म में ही पलक ने अपनी एक्टिंग से सभी को Impress किया है।

एक्टिंग के अलावा पलक अपने बोल्ड लुक के लिए भी खूब पसंद की जा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड फोटोशूट (Bold Photoshoot) करवाया है, जिसकी फोटोज पलक ने अपने Instagram पर पोस्ट की है।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने कराया बोल्ड फोटोशूट, इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट-Shweta Tiwari's daughter Palak did a bold photoshoot, posted on Instagram

 

हॉटनेस देख यूजर्स जमकर उनकी तारीफ कर रहे

फोटोज में पलक येलो कलर के आउटफिट (Yellow Color Outfits) में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर के एयरिंग्स (Golden Colored Earrings) पहने हुए हैं। ओपन हेयर में पलक खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने हर फोटो में अलग-अलग पोज दिए, जिन्हें देखकर फैंस भी उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में श्वेता ने भी ऐसा ही एक Bold Photoshoot  कराया था, जिसमें उनकी Hotness देख यूजर्स जमकर उनकी तारीफ कर रहे थे।

अब मां के बाद बेटी का Photoshoot  देखकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने Comment करते हुए लिखा है कि मां और बेटी में तगड़ा कम्पटीशन चल रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker