मनोरंजन

Sidharth Shukla Updates : अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू, सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने पहुंची एक्ट्रेस शहनाज गिल संभाले नहीं संभल रही

पार्थिव शरीर के साथ अंतिम संस्कार की पूजा-पाठ शुरू की जा चुकी है, कुछ ही समय में अंतिम संस्कार किया जाएगाl

बिग बॉस Bigg Boss 13 के विनर रह चुके जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला Sidharth Shukla का गुरूवार को 40 वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से हर कोई हैरान है।

पार्थिव देह अब शमशान घाट पहुंच चुकी है। पुलिस ने मीडिया को श्मशान के बाहर रोका हुआ हैl पार्थिव शरीर के साथ अंतिम संस्कार की पूजा-पाठ शुरू की जा चुकी है। कुछ ही समय में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Sidharth Shukla Updates

पुलिस ने मीडिया को श्मशान के बाहर रोका हुआ है। पार्थिव शरीर के साथ अंतिम संस्कार की पूजा-पाठ शुरू की जा चुकी हैl कुछ ही समय में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Bollywood Tadka

जोरदार बारिश के बीच फैंस अपने फेवरेट स्टार सिद्धार्थ शुक्ला की एक झलक पाने के लिए श्मशान घाट के गेट पर खड़े हुए हैं।

हालांकि मुंबई पुलिस ट्रैफिक और भीड़ पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैंl साथ ही लोगों को भीड़ ना लगाने की गुजारिश लगातार की जा रही है।

थोड़ी देर में पंचतत्व में विलीन होंगा सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीरl उनकी बहनें, मां और शहनाज गिल सभी श्मशान घाट में उनके पार्थिव शरीर के पास ही मौजूद हैं।

बिग बॉस Bigg Boss 13 के विनर रह चुके जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरूवार को 40 वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन कर फूट-फूट कर रोई शहनाज़ गिल

सिद्धनाज के नाम से फैंस के बीच मशहूर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के साथ ही हमेशा-हमेशा के लिए टूट चुकी है।

सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार आज ओशिवारा शमशान घाट में हो रहा है और उनके अंतिम दर्शन करने के लिए उनके चाहने वालों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है।

बदहवास हैं शहनाज गिल, सामने आई तस्वीरें

इस बीच शहनाज गिल भी सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन करने के लिए शमशान घाट पहुंची। सिद्धार्थ के आकस्मिक निधन से शहनाज गहरे सदमे में हैं और वह टूट सी गई हैं। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है, शहनाज गिल बेसुध और बिखरी हुई सी लग रही हैं।

बालिका वधु धारावाहिक से मशहूर हुए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात कलर्स टीवी के शो बिग बॉस 13 में हुई थी।

बालिका वधु धारावाहिक से मशहूर हुए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात कलर्स टीवी के शो बिग बॉस 13 में हुई थी।

शो में दोनों के बीच नोकझोंक होती रहती थी लेकिन समय के साथ वे करीब आने लगे। दोनों की कमेस्ट्री फैंस के बीच काफी पसंद की जाती थी और फैंस ने इस जोड़ी को सिद्धनाज नाम दिया था।

शो के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार कबूल किया लेकिन सिद्धार्थ उन्हें दोस्त ही बताते रहे। इसके बाद सिद्धार्थ और शहनाज म्यूजिक वीडियो ‘भुला दूंगाऔर सोना सोना में नजर आये, जिसके दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया।

शो के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार कबूल किया लेकिन सिद्धार्थ उन्हें दोस्त ही बताते रहे। इसके बाद सिद्धार्थ और शहनाज म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगाऔर सोना सोना में नजर आये, जिसके दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया।

इसके अलावा दोनों ने साथ में कई रियलिटी शो में भी शिरकत की थी। दोनों अक्सर एक दुसरे के वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करते थे। सिद्धार्थ और शहनाज़ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे फेमस लव बर्ड में से एक थे।

फैंस दोनों की शादी करते देखना चाहते थे, लेकिन सब कुछ अधूरा रह गया। सिद्धार्थ अब नहीं रहे और इस बात पर यकीन करना हर किसी के लिए अब भी मुश्किल हो रहा है।

पीली पड़ गईं हैं शहनाज

वहीं उनकी करीबी शहनाज गिल काफी बदहवास हैंl उनकी पहली तस्वीर सामने आई हैl राहुल महाजन ने खुलासा किया कि वह सिद्धार्थ के घर पर उन्होंने शहनाज से मुलाकात की थीl वह पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करा रही थींl

उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ के जाने से वह पूरी तरह से टूट गई थींl राहुल ने शहनाज के बारे में कहा, ‘वह पूरी तरह से पीली हो गई थीं जैसे कि कोई तूफान आया हो और सब कुछ खत्म कर दिया होl’ सिद्धार्थ शुक्ला की मां और शहनाज गिल को ढाढ़स बंधाना सभी के लिए मुश्किल हो रहा है। दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ के जाने से वह पूरी तरह से टूट गई थींl राहुल ने शहनाज के बारे में कहा, 'वह पूरी तरह से पीली हो गई थीं जैसे कि कोई तूफान आया हो और सब कुछ खत्म कर दिया होl'

सिद्धार्थ शुक्ला की मां और शहनाज गिल को ढाढ़स बंधाना सभी के लिए मुश्किल हो रहा है। दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

फिलहाल अंतिम क्रिया की शुरुआत हो गई है। लगातार सिद्धार्थ को अलविदा कहने लोग आ रहे हैं।

एक्टर के आखिरी दर्शन के लिए फैंस भी लगातार श्मशान भूमि के बाहर इकट्ठा हो रहे हैं।

लोग इस जोड़ी को SidNaaz कहकर पुकारते थे

सिद्धार्थ की मौत के बाद से सभी के जहन में पहला ख्याल उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के बारे में आ रहा था, कि वह इस समय खुद को कैसे संभालेंगीl बता दें कि दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थेl सोशल मीडिया पर लोग इस जोड़ी को SidNaaz कहकर पुकारते थेl

पीली पड़ गईं हैं शहनाज

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker