भारत

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस : कोर्ट ने आरोपी अंकित और सचिन को पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा

दिल्ली पुलिस ने दोनों को पेश करते समय कोर्ट से कहा कि पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, गुजरात और दिल्ली-एनसीआर स्थित इनके छिपने के कुछ ठिकानों पर छापे मारने की जरूरत है, ताकि इनके द्वारा इस्तेमाल किए गए हथियार और मोबाइल फोन का पता लगाया जा सके

नई दिल्ली: दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस (Singer Sidhu Moosewala Murder Case) में गिरफ्तार शूटर अंकित ऊर्फ छोटा और सचिन चौधरी ऊर्फ सचिन भिवानी को पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट स्निग्धा सरवरिया ने दोनों को पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया।

कोर्ट ने कहा कि पूरी साजिश का खुलासा करने के लिए दोनों को पुलिस हिरासत में भेजना जरूरी है।

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दोनों को पेश करते समय कोर्ट से कहा कि पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, गुजरात और दिल्ली-एनसीआर स्थित इनके छिपने के कुछ ठिकानों पर छापे मारने की जरूरत है, ताकि इनके द्वारा इस्तेमाल किए गए हथियार और मोबाइल फोन का पता लगाया जा सके। दिल्ली पुलिस ने दोनों आरोपितों की सात दिनों की हिरासत की मांग की थी।

जग्गू भगवानपुरिया को पंजाब पुलिस को सौंपने का दिया था आदेश

दिल्ली पुलिस के मुताबिक उन्हें इस बात की खबर मिली थी कि दोनों आरोपित कश्मीरी गेट इलाके में अपने कुछ सहयोगियों से मिलने आ रहे हैं।

दोनों दिल्ली में कुछ बड़ा अपराध करने की फिराक में थे। दोनों को 3 जुलाई को दिल्ली के कश्मीरी गेट से गिरफ्तार किया गया था। दोनों लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी (Lawrence Bishnoi-Goldy) बरार गिरोह के सदस्य हैं।

बता दें कि 29 जून को कोर्ट ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया (Gangster Jaggu Bhagwanpuria) को ट्रांजिट रिमांड पर पंजाब पुलिस को सौंपने का आदेश दिया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker