मनोरंजन

सिद्धू मूसेवाला की बरसी आज, 1 लाख लोगों के पहुंचने का दावा

चंडीगढ़: पंजाबी गायक (Punjabi Singer) सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की बरसी पर आज (रविवार) होने वाले समागम (Meeting) में एक लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

इसके चलते मानसा, बठिंडा समेत कई जिलों की पुलिस को Alert किया गया है। सिद्धू मूसेवाला की पिछले साल हत्या कर दी गई थी।

इस मामले में पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) समेत 50 लोगों को नामजद किया गया था। पुलिस अब तक करीब 23 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) कर चुकी है।

सिद्धू मूसेवाला की बरसी आज, 1 लाख लोगों के पहुंचने का दावा- Sidhu Musewala's death anniversary today, claims to reach 1 lakh people

5911 ट्रैक्टरों पर सिद्धू मूसेवाला का स्टेच्यू रखा गया

यह समागम मानसा (Samagam Manasa) की अनाज मंडी में होगा। इसके लिए 5911 ट्रैक्टरों पर सिद्धू मूसेवाला का Statue रखा गया है।

मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह के मुताबिक, इस कार्यक्रम में एक लाख से ज्यादा लोग आने वाले हैं। उन्होंने कहा है कि वे किसी से डरने वाले नहीं हैं। कुछ भी हो जाए ये कार्यक्रम रद्द नहीं होगा।

सिद्धू मूसेवाला की बरसी आज, 1 लाख लोगों के पहुंचने का दावा- Sidhu Musewala's death anniversary today, claims to reach 1 lakh people

फोन, इंटरनेट सब बन्द

पंजाब पुलिस (Punjab Police) के शनिवार को चलाये गए ऑपरेशन पर सवाल खड़े करते हुए बलकौर सिंह ने कहा कि इस काम के लिए आज का ही दिन क्यों चुना गया।

फोन, Internet सब बन्द है। इसके बावजूद लोग मानसा में आएंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker