भारत

सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा: अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या बेहद अफसोसजनक है

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

केजरीवाल ने शुक्रवार को दिल्ली में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मूसेवाला की हत्या पर किसी तरह की राजनीति नहीं होनी चाहिए।पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Chief Minister Bhagwant Mann) ने पहले ही कह दिया है कि मूसेवाला के हत्यारों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि पंजाब के विपक्षी पार्टियों को इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करनी चाहिए बल्कि पंजाब के विकास में सरकार का सहयोग करना चाहिए।

केजरीवाल ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या बेहद अफसोसजनक है

केजरीवाल ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या बेहद अफसोसजनक है। पंजाब सरकार मूसेवाला के परिजनों को जरूर न्याय दिलाएगी। इसके पहले पंजाब के पटियाला में हिंसा और मोहाली में ब्लास्ट का मामला सामने आया था जिसे 24 से 48 घंटों में हल कर लिया गया था।

उल्लेखनीय है कि पंजाब के गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Congress leader Sidhu Musewala) (28) की पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने मूसेवाला की सुरक्षा घटाई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker