मनोरंजन

सिंगर नेहा भसीन ने किया खुलासा, 10 साल की उम्र में हुआ था घिनौना काम

मुंबई: सिंगर नेहा भसीन (Singer Neha Bhasin) जितनी ज्यादा अपने म्यूजिक एलबम (Music Album) को लेकर लाइम लाइट (Lime Light) में रहती हैं उतना वह अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से खबरों में छाई रहती हैं।

इसके साथ ही वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि बिग बॉस OTT (Big Boss OTT) और बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में नजर आने के बाद सिंगर काफी सुर्खियों में रहती हैं।

सिंगर नेहा भसीन ने किया खुलासा, 10 साल की उम्र में हुआ था घिनौना काम- Singer Neha Bhasin revealed, at the age of 10, a disgusting act was done

नेहा को बॉलीवुड में असली पहचान फिल्म ‘फैशन’ के गाने से मिली

म्यूजिक इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर नेहा भसीन ने ‘धुनकी’ ‘लौंग गवाचा’ ‘जग घूमेया’ ‘दिल दियां गल्ला’ (Dil Diyan Galla) जैसे सुपरहिट गानों से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

नेहा को बॉलीवुड (Bollywood) में असली पहचान फिल्म ‘फैशन’ के गाने ‘कुछ खास है’ से मिली थी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और मुग्धा गोड लीड रोल में थीं।

Bollywood के अलावा नेहा के तेलुगू और पंजाबी गानों को भी काफी पसंद किया गया लेकिन बहुतों को उनकी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा मालूम नहीं होगा।

सिंगर नेहा भसीन ने किया खुलासा, 10 साल की उम्र में हुआ था घिनौना काम- Singer Neha Bhasin revealed, at the age of 10, a disgusting act was done

नेहा ने अपने साथ हुए एक और डरावनी घटना के बारे में बताया

आपको यकीन नहीं होगा कि नेहा भसीन ने एक बार बताया था कि 10 साल की उम्र में उनके साथ घिनौना काम किया गया। मीडिया (Media) से बातचीत में एक बार नेहा ने बताया था कि वह जब 10 साल की थीं तब वह अपनी मां के साथ हरिद्वार गई थीं।

हालांकि वह अपनी मां से थोड़ी दूर खड़ी थी तभी अचानक एक आदमी आया और उन्हें पीछे से गलत तरीके से छूने लगा। ये देख Neha काफी हैरान हुईं और वहां से भाग निकली।

इतना ही नहीं बातचीत में नेहा अपने साथ हुए एक और डरावनी घटना को याद करते हुए बताया था कि कुछ साल बाद जब एक होटल (Hotel) में गईं थीं तो वहां के एक हॉल में एक आदमी ने गलत तरीके से उनके सीने पर हाथ लगाया जिसे वह कभी भूल नहीं पाती हैं।

उन्हें ये सारी बातें साफ-साफ तरीके से अभी याद हैं। नेहा का कहना है कि उनके साथ जो कुछ हुआ वह उसके लिए खुद को दोषी ठहराने लगी थी।

सिंगर नेहा भसीन ने किया खुलासा, 10 साल की उम्र में हुआ था घिनौना काम- Singer Neha Bhasin revealed, at the age of 10, a disgusting act was done

नेहा भसीन की शादी संगीतकार समीर उद्दीन के साथ हुई

आपको बता दें कि जब नेहा बीते साल बिग बॉस के घर वापस आईं तो उन दिनों वह काफी चर्चे में थी। उस दौरान उनकी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) की अटकलें खूब लगी थीं. हालांकि बवाल तब मच गया जब नेहा ने कहा कि वह इस जन्म में मां नहीं बनना चाहती हैं।

नेहा ने ये सारी बातें मीडिया से बातचीत में कही थीं। उन्होंने बातचीत में कहा था कि मैं इस जन्म में मां नहीं बनना चाहती। उन्होंने बताया था कि वह अपनी लाइफ में क्या करना चाहती हैं।

मैं एक अनाथालय खोलना चाहती हूं जहां मै 10 से 12 बच्चों का पालन-पोषण करूं उन्हें शिक्षा प्यार और वह जीवन दूं जिसके वे हकदार हैं। उन्होंने ये भी बताया था कि वो बचपन से ही उन्होंने एडॉप्शन के बारे में सोचा करती थी।

हालांकि अब वह इससे सीरियसली (Seriously) ले चुकी हैं। नेहा भसीन की शादी संगीतकार समीर उद्दीन के साथ हुई है। कपल की शादी 2017 में इटली के टस्कनी में गुपचुप तरीके से हुई थी। शादी के बाद नेहा ने फोटो शेयर कर अपनी वेडिंग की जानकारी फैंस को दी थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker