सोनाक्षी सिन्हा ने मुंबई में 26वें माले पर खरीदा नया घर

इसी बीच सोनाक्षी के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है, सोनाक्षी ने मुंबई में नया घर खरीदा है

News Aroma Media

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Bollywood actress Sonakshi Sinha) हमेशा चर्चा में रहती हैं। सोनाक्षी कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में रहती हैं।

इसी बीच सोनाक्षी के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। सोनाक्षी ने मुंबई में नया घर (Sonakshi Sinha New House) खरीदा है। इस नए घर की कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है।

सोनाक्षी सिन्हा का नया घर बांद्रा वेस्ट में रंग शारदा ऑडिटोरियम (Rang Sharda Auditorium) के पास है। 4,200 वर्ग फुट में फैले इस घर की कीमत 11 करोड़ रुपये है।

सोनाक्षी का नया घर बांद्रा में केसी रोड के पास एक बिल्डिंग के 26वें फ्लोर पर है। इसके लिए सोनाक्षी ने 55 लाख रुपये की Stamp Duty  चुकाई है।

सोनाक्षी के नए अपार्टमेंट का लॉबी एरिया 348.43 वर्ग फीट है। इसमें नौकरों के लिए एक अलग शौचालय और एयर हैंडलिंग यूनिट (Toilet and Air Handling Unit) के लिए जगह भी है।

इसमें 1,653 वर्ग फुट की अतिरिक्त जगह भी है। अपार्टमेंट में चार कारों को पार्क करने के लिए पर्याप्त जगह है। सोनाक्षी के नए फ्लैट की बालकनी से मुंबई का बांद्रा-वर्ली सी-लिंक (Bandra-Worli Sea Link) साफ नजर आता है।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने इससे पहले 2021 में बांद्रा में 4 BHK घर खरीदा था। अब उन्होंने एक और नया घर खरीद लिया है। इससे पहले सोनाक्षी अपने माता-पिता के साथ उनके घर पर रहती थीं।

सोनाक्षी सिन्हा ने मुंबई में 26वें माले पर खरीदा नया घर-Sonakshi Sinha bought a new house on the 26th floor in Mumbai.

जल्द ही उनकी फिल्म ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ रिलीज होगी

शत्रुघ्न सिन्हा के पास मुंबई में ‘रामायण’ (Ramayan) नाम का आलीशान घर है। शत्रुघ्न सिन्हा अपने पूरे परिवार के साथ इसी घर में रहते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने मुंबई में 26वें माले पर खरीदा नया घर-Sonakshi Sinha bought a new house on the 26th floor in Mumbai.

सोनाक्षी सिन्हा के Workfront की बात करें, तो उनकी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ और ‘दहाड़’ (‘Double XL’ and ‘Roar’) रिलीज हुई थी।

ये फ़िल्में Box office पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं। अब जल्द ही उनकी फिल्म ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ (Bade Miya Chote Miya) रिलीज होगी।