भारत

CBI करेगी सोनाली फोगाट मामले की जांच

नई दिल्ली: गृह मंत्रालय ने BJP नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के मामले में CBI जांच की सिफारिश को स्वीकार कर लिया है।

गोवा के CM ने इस संबंध में केन्द्रीय गृह मंत्रालय (Union Home Ministry) को पत्र लिखा था।

सूत्रों के अनुसार सोनाली फोगाट के मामले में मंत्रालय ने CBI जांच की सिफारिश की है।

गोवा के CM प्रमोद सावंत ने हमें अपनी पुलिस पर पूरा भरोसा है और मामले में ठीक से जांच चल रही है। लेकिन परिजनों की ओर से लगातार मामले की जांच CBI से कराने की मांग उठाई जा रही थी।

सोनाली की बेटी यशोधरा भी लगातार CBI जांच की मांग कर रही है। इन सबको ध्यान में रखते हुए ध्यान में रखते हुए यह केस CBI को देने की सिफारिश केन्द्रीय गृह मंत्री को पत्र लिखकर की जा रही है।

हिसार जिले के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव (Election) लड़ चुकी BJP नेत्री सोनाली फोगाट 23 अगस्त की सुबह गोवा के एक रिजॉर्ट में मृत (Dead) मिली थी।

उस समय सोनाली का पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर उसके साथ थे। सुधीर ने घटना के दिन सुबह आठ बजे सोनाली के भाई को फोन करके मौत (Death) की सूचना दी और उसके बाद परिवार (Family) के सदस्यों के फोन उठाने बंद कर दिए।

परिवार (Family) का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने ही सोनाली का मर्डर किया है। सोनाली फोगाट का परिवार (Family) गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है।

इसलिए वह लगातार CBI से जांच कराने की मांग कर रहे थे। इस संबंध में रविवार को हिसार में महापंचायत भी हुई थी जिसमें CBI जांच की सिफारिश के लिए सरकार को 23 सितम्बर तक अल्टीमेटम (Ultimatum) दिया गया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker