टेक्नोलॉजी

जल्द ही आप अपने भेजे गए संदेशों को Whatsapp पर कर सकते हैं Edit

वेबसाइट द्वारा साझा किए गए एक स्क्रीनशॉट से पता चला है कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक नया ऑप्शन विकसित कर रहा है

सैन फ्रांसिस्को: व्हाट्सएप  (Whatsapp) अब व्हाट्सएप बीटा टेस्टर (Whatsapp Beta Tester) के भविष्य के अपडेट के लिए टेक्स्ट मैसेजिस को एडिट करने की क्षमता पर काम कर रहा है।

वाबेटाइंफो के अनुसार, मेटा-स्वामित्व (Meta-Proprietary) वाला प्लेटफॉर्म अब यूजर्स को ऐप के भविष्य के अपडेट के लिए अपने टेक्स्ट मैसेजिस को एडिट करने की अनुमति देने पर काम कर रहा है और यह फीचर विकास के अधीन है इसलिए यह बीटा टेस्टर्स के लिए रिलीज होने के लिए तैयार नहीं है।

वेबसाइट द्वारा साझा किए गए एक स्क्रीनशॉट से पता चला है कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक नया ऑप्शन विकसित कर रहा है जो यूजर्स को मैसेज भेजने के बाद किसी भी टाइपो को ठीक करने देगा।

मैसेज भेजने के बाद किसी भी टाइपो को ठीक करने देगा

रिपोर्ट में कहा गया है कि एडिटड मैसेजिस के पिछले संस्करणों की जांच करने के लिए संभवत: कोई एडिट हिस्ट्री नहीं होगी, लेकिन चूंकि यह सुविधा विकास के अधीन है, इसलिए सुविधा जारी करने से पहले उनकी योजनाएं बदल सकती हैं।

इसके अलावा, लोगों को अपने मैसेजिस को एडिट करने देने के लिए टाइम विंडो के बारे में विवरण फिलहाल अज्ञात है।व्हाट्सएप आईओएस, एंड्रॉइड और डेस्कटॉप के लिए व्हाट्सएप बीटा में फीचर लाने पर काम कर रहा है।

हाल ही में, एक रिपोर्ट में कहा गया था कि उसने नए IT Rules 2021 के अनुपालन में अप्रैल में भारत में 16.6 लाख से अधिक खराब खातों पर प्रतिबंध लगा दिया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker