मनोरंजन

सोफिया हयात अस्पताल में भर्ती, शरीर में कम हो गया Salt Level

सोफिया ने आध्यात्मिक अभ्यास के रूप में उपवास रखा था, हालांकि उपवास की प्रक्रिया उन्हें रास नहीं आई और उनके शरीर का नमक कम हो जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और उन्हें चक्कर आने लगा

मुंबई: अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा की पूर्व प्रेमिका सोफिया हयात (Sofia Hyatt) ने पहले अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह अपने पिछले जीवन का पता लगाने और अपनी आत्मा से जुड़ने के लिए 21 दिनों का उपवास रखेंगी। हालांकि, वह अब स्पेन के अस्पताल में भर्ती हैं।

सोफिया ने आध्यात्मिक अभ्यास के रूप में उपवास (Fasting) रखा था। हालांकि उपवास की प्रक्रिया उन्हें रास नहीं आई और उनके शरीर का नमक कम हो जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और उन्हें चक्कर आने लगा।

उन्होंने कहा, मैं बिल्कुल अकेली हूं, मेरा परिवार यहां मेरे साथ नहीं है। मुझे प्यार की जरूरत है, क्योंकि डॉक्टर ने कहा है कि मेरी जान खतरे में है।

बिग बॉस 7 में नजर आ चुकी हैं सोफिया

मैंने पहले भी उपवास किया था। और महसूस किया कि भगवान मेरे चारों ओर है। सकारात्मक ऊर्जा मुझे आगे के उपवास को आगे बढ़ाने में मदद कर रही है।

जून 2016 में, सोफिया ने घोषणा की कि उन्होंने आध्यात्मिकता को अपनाया और नन बन गई। उन्होंने गैया सोफिया मदर नाम अपनाया।

सोफिया बिग बॉस 7 (bigg boss 7) में नजर आ चुकी हैं और सुपरड्यूड को होस्ट कर चुकी हैं। बाद में, वह वेलकम – बाजी महमान नवाजी की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ में दिखाई दीं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker