मनोरंजन

सोशल मीडिया पर छाया नोरा फतेही का स्टनिंग लुक

मुंबई: बॉलीवुड की दिलबर गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा ने बॉडीकॉन स्पेगेटी स्टाइल ब्लैक लेदर ड्रेस पहना है।

साथ ही उन्होंने शिमरी सिल्वर कलर के एक छोटे से बैग को कैरी किया है। खुले बालों और मिनिमल मेकअप (Minimal makeup) के साथ नोरा ने अपने लुक को कम्प्लीट किया है। वीडियो में नोरा का स्टनिंग लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Stunning look of Chhaya Nora Fatehi on social media

बॉलीवुड में ‘साकी साकी’ और ‘दिलबर दिलबर’ से पहचान बना चुकीं नोरा ने साल 2014 में आई फिल्म ‘रोअरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन’ (‘Roar: Tigers of the Sundarbans’) से अपने अभिनय की शुरुआत की।

इसके बाद वह साउथ की कई फिल्मों में नजर आईं, लेकिन पहचान उन्हें ‘बिग बॉस 9’ का हिस्सा बनने के बाद मिली।

नोरा कई फिल्मों में आइटम नंबर करती नजर आईं

नोरा ने अपनी खूबसूरत अदाओं और डांस से दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी । साथ ही उन्होंने कई फिल्मी हस्तियों का ध्यान भी आकर्षित किया।

इसके बाद नोरा को म्यूजिक एल्बम और फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। नोरा फतेही ने हिंदी फिल्मों (Hindi movies) के अलावा मलयालम और तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय किया है।

Stunning look of Chhaya Nora Fatehi on social media

उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर’ गाने से मिली। फिल्म के इस गाने में नोरा ने अपने डांस मूव्स से हर किसी को दीवाना बना लिया।

इसके बाद नोरा कई फिल्मों में आइटम नंबर (Item number) करती नजर आईं। जल्द ही वह फिल्म थैंक गॉड में स्पेशल अपीरियंस में भी नजर आएंगी ।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker