झारखंड

झारखंड में यहां मन रही थी ऐसी पार्टी, पुलिस पहुंची और दो युवतियों समेत सबको उठा ले आयी थाना

कोडरमा: कोडरमा थाना क्षेत्र के दूधीमाटी के पास स्थित युवराज होटल (Yuvraj Hotel) में सोमवार की रात पुलिस ने छापामारी (Raid) की। कोडरमा पुलिस ने वहां से दो युवतियों और 20 पुरुषों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस इन सभी को थाना ले गयी और उनसे पूछताछ की। बताया जा रहा है कि पुलिस ने होटल में डांस बार (Dance Bar) की तर्ज पर पार्टी मनाये जाने की सूचना पर छापा मारा था।

इस छापामारी और युवतियों और पुरुषों को हिरासत में लिये जाने को लेकर थाना में हाई वोल्टेज ड्रामा (High Voltage Drama) चलता रहा। हालांकि, पूछताछ के लिए थाना लायी गयीं युवतियों सहित सभी 20 पुरुषों को भी पुलिस ने बिना किसी कार्रवाई के बॉन्ड भर कर छोड़ दिया।

थाना प्रभारी इंदु भूषण ने बताया कि छापामारी में किसी भी तरह की आपत्तिजनक बात सामने नहीं आयी। इसलिए पूछताछ के लिए थाना लाये गये युवतियों और सभी पुरुषों को Bond भरकर छोड़ दिया गया।

झारखंड में यहां मन रही थी ऐसी पार्टी, पुलिस पहुंची और दो युवतियों समेत सबको उठा ले आयी थाना - Such a party was celebrated here in Jharkhand, the police arrived and brought everyone including two girls to the police station

झुमरीतिलैया में भी कई होटलों में होती रहती हैं इस तरह की पार्टियां

जानकारी के मुताबिक, एक थोक बीज विक्रेता की ओर से बिहार के नालंदा और नवादा जिलों के रिटेलर बीज विक्रेताओं के लिए युवराज होटल में पार्टी का आयोजन किया गया था।

इस पार्टी के लिए बाहर से दो डांसर भी बुलायी गयी थीं। वहां लाइट और साउंड (Light and Sound) का भी इंतजाम किया गया था। पार्टी के दौरान जमकर शराब का सेवन भी किया गया।

गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी के कारण कोडरमा जिले के कई होटलों में इस तरह की पार्टियां होती रहती हैं। पहले भी चंदावारा में झील रेस्टोरेंट में छापामारी हुई थी, जिसमें कई युवक-युवतियों को पकड़ा गया था। झुमरीतिलैया (Jhumritilaiya) में भी कई होटलों में इस तरह की पार्टियां होती रहती हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker