मनोरंजन

इस सेलिब्रिटी के जीवन में आया ऐसा भूचाल, फिर शादी के छह माह बाद हुई…लंबी जुदाई

नई दिल्ली: Blog (ब्लॉग) की दुनिया में अपने नाम जानी जाने वाली कृतिका खुराना (Kritika Khurana) के जीवन ऐसा भूचाल आया है कि अब शादी मात्र छह माह बाद ही तलाक की नौबत आ गई है।

इस सेलिब्रिटी (Celebrity) ने खुद ही सोशल मीडियो पर इसका खुलासा किया है कि विवाह के मात्र छह महीने के बाद ही उनका अपने पति से तलाक हो गया है। यह खबर सुनकर उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है।

बता दें कि ब्लॉगर कृतिका (Blogger Kritika) ने पिछले साल सितंबर 2021 में अपने फैंस के साथ अपनी सगाई की खबर शेयर की थी। इसके बाद हर कोई उनकी शादी का इंतजार करने लगा था।

कृतिका और आदित्य की शादी भी बेहद धूम-धाम से हुई थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हुए थे। लेकिन अब उनके तलाक के बाद लोग निराश हैं।

Kritika Khurana

 

उनकी जोड़ी को लोगों ने जमकर सराहा था

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और फैशन ब्लॉगर कृतिका खुराना (Influencer And Fashion Blogger Krutika Khurana) ने शादी के छह महीने के अंदर तलाक का ऐलान कर दिया है जिसे सुनकर उनके फैस को तगड़ा झटका लगा है।

‘दैट बोहो गर्ल’ (That Boho Girl) के नाम से मशहूर फैशन ब्लॉगर कृतिका खुराना ने छह महीने पहले ही अपने पति आदित्य छाबड़ा के साथ बेहद धूमधाम से शादी रचाई थी और प्रशंसकों ने उनकी जोड़ी को खूब पसंद भी किया था।

कृतिका अक्सर अपने Youtube channel  पर अपने पति के साथ कई विडियो शेयर करती रहती हैं जिसमें वो दोनों बेहद खुश दिखाई देते हैं। ऐसे में अचानक इस ऐलान ने उनके लाखों प्रशंसकों को काफी सदमे में डाल दिया है।

Kritika Khurana

अलगाव की अटकलें चल रही थीं लंबे समय से

कृतिका और आदित्य छाबड़ा (Kritika and Aditya Chhabra) के बीच अलगाव की अटकलें काफी समय से लगाई जा रही थीं। हालही में आदित्य छाबड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कृतिका खुराना के साथ अपनी सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया था जिसके बाद लोग उनके रिश्ते के टूटने के कयास लगाने लगे थे।

आखिरकार कृतिका ने भी इन खबरों की पुष्टि कर दी और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने तलाक की खबर प्रशंसकों के साथ शेयर की।

उन्होंने अपनी चार तस्वीरें पोस्ट करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने अपने पति आदित्य के साथ अलग होने का फैसला किया है।

इसके अलावा उन्होंने अपने Insta पर एक नोट में भी शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि किस तरह उन्होंने अपनी शादी के शुरुआती वक्त में अपनी हर खुशी को नजरअंदाज किया, कई बलिदान किए क्योंकि वो लगातार यही सोचती रही कि मेरे इस फैसले पर दुनिया क्या सोचेगी।

Kritika Khurana

फैसला को बताया कड़ा कदम

उन्होंने कहा, ”मैं हमेशा बेहद रोमांटिक रही हूं और हमेशा रहूंगी, लेकिन कभी-कभी जीवन में हमें सबसे कठिन फैसला (Tough Decision) लेना पड़ता है और हमारे पास इसे स्वीकार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता।

जिंदगी का ये दौर मेरे और मेरे परिवार के लिए पहले से ही बहुत कठिन रहा है और मुझे उम्मीद है कि आप मेरी स्थिति को समझेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker