बिहार

बिहार के DMCH में अचानक लगी आग, मरीजों को लेकर भागने लगे…

दरभंगा: बिहार में सोमवार को दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (DMCH) में अचानक आग (DMCH Fire) लग गई। आग मेडिसिन वार्ड में लगी।

आग लगने के बाद वार्ड में भर्ती मरीजों के परिजन उन्हें लेकर भागने लगे। मेडिसिन वार्ड (Medicine Ward) में अफरा-तफरी मच गई। आननफानन में पूरे वार्ड को खाली कराया गया। अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं आ रही है।

बिहार के DMCH में अचानक लगी आग, मरीजों को लेकर भागने लगे…-Sudden fire broke out in Bihar's DMCH, patients started running away...

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट (Short Circuit) से आग लगी। DMCH के कर्मियों की तत्परता से आग पर काबू पाया गया। मौके पर फायर बिग्रेड (Fire Brigade) की 2 गाड़ियां भी पहुंचीं। आग बुझाने का लगातार प्रयास किया गया।

उसके बाद पूर्ण रूप से आग पर काबू पाया जा सका। सूचना मिलने पर वार्ड का निरीक्षण (Ward Inspection) करने पहुंचे DMCH के प्रिंसिपल डाक्टर KN मिश्रा (KN Mishra) ने बताया कि बिजली का तार वार्ड में बहुत ही जर्जर हालत में है।

बिहार के DMCH में अचानक लगी आग, मरीजों को लेकर भागने लगे…-Sudden fire broke out in Bihar's DMCH, patients started running away...

इसकी वजह से शॉर्ट सर्किट (Short Circuit) हुआ और आग लग गई। प्रिंसिपल ने Electricity Department को वायरिंग दुरुस्त कर पावर सफ्लाई शुरू करने का निर्देश दिया है। साथ ही मरीजों और परिजनों से पैनिक न करने की भी अपील की है। अगलगी की घटना में अस्पताल में रखा लाखों का सामान जल गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker