क्राइमझारखंड

देवघर में मारपीट कर अपराधियों ने लूटी Swift Dzire कार, गिरफ्तार

देवघर : आज शुक्रवार को मार्गोमुंडा थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव में धमनी पदंनियां मुख्य मार्ग (Dhamini Padniya Main Road) पर मारपीट कर लुटे गये स्वीफ़्ट डिज़ायर कार (Swift Dzire Car) को पुलिस ने लूट के चंद घंटों में ही बरामद कर लिया।

मार्गोमुंडा थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जामताड़ा (Jamtara) के फुलोजोरी पहुची। जहां पुलिस ने तीन अपराधी जिसमें सिराज अंसारी, वाहिद अंसारी, शौकत अंसारी को कार में बैठे देखा। पुलिस ने पीछा करते हुए उन्हें रोकवाया और लुटे गये कार के साथ गिरफ़्तार कर लिया।

अपराधियों ने स्वीकारा अपना अपराध

पूछताछ के क्रम में सभी अपराधियों ने अपना अपराध स्वीकार किया। साथ ही बीते नवंबर महीने में बंगाल के कोलकाता से स्विफ्ट डिजायर संख्या WB17- 5571 को रिजर्व कर Dhanbad में लूटने की बात भी स्वीकार की।

जिस संदर्भ में चिरकुंडा थाना के गल्फारबाड़ी ओपी में कांड संख्या 258/20 22 दर्ज किया गया है। लुटे गए दूसरी कार को भी नारायणपुर थाना के चेंगाडीह स्थित इलियास खान के घर से बरामद किया गया।

बताया जाता है कि चार पहिया वाहन चालकों को झांसे में लेकर गाड़ी भाड़ा पर बुक करते हैं और घटना को अंजाम देते हैं। पुलिस ने अपराधियों के पास से तीन Mobile Phone  सहित दो कार जब्त किया है।

ड्राइवर के साथ मारपीट कर लूट ली थी कार

गौरतलब है कि शुक्रवार 23 दिसंबर को किशनपुर गांव में धमनी पदंनियां मुख्य मार्ग पर एक कार ड्राइवर के साथ कुछ अपराधी मारपीट करते हुए सफेद रंग की Swift DZire कार लूट कर भाग निकले था।

इस संबंध में पीड़ित व्यक्ति ने मार्गोमुंडा थाना में सूचना दी। सूचना मिलते ही मार्गोमुंडा थाना प्रभारी व अंचल पुलिस निरीक्षक ने त्वरित पीड़ित का बयान लेते हुए मार्गोमुंडा थाना कांड संख्या 91/ 2022 धारा 393 दर्ज करते हुए घटनास्थल से ही अनुसंधान शुरु किया।

अनुसंधान करते हुए थाना प्रभारी मार्गोमुंडा के साथ पुलिस पार्टी कांड (Police Party Scandal) में लूटे गए स्विफ्ट डिजायर चार पहिया वाहन जिसका Registration संख्या JH05DC/ 3475 को तकनीकी व सूचना संकलन के आधार पर ग्राम फुलोजोरी थाना जामताड़ा पहुंचे, जहां से सभी अपराधियों की गिरफ़्तारी हुई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker