झारखंड

रांची मेडिका अस्पताल के दो कर्मियों को टैंकर ने कुचला, मौत

रांची: चेशायर होम के पास शनिवार की देर रात सदर थाना क्षेत्र में स्थित मेडिका अस्पताल के दो कर्मियों (Medica Hospital Personnel Death) को टैंकर ने चढ़ा दिया।

दुर्घटना (Incident) रात के करीब 2 बजे हुई थी। इस सड़क दुर्घटना (Road Accident) में शौमिन चटर्जी और शौरिष रक्षित की मौके पर ही मौत हो गई।

दोनों कर्मी अस्पताल से देर रात अपने-अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान अचानक दोनों एक टैंकर की चपेट में आ गए। हादसे के बाद टैंकर लेकर चालक (Driver) फरार हो गया।

हादसे के दौरान बरियातू और सदर पुलिस की टीम रात्रि गश्त पर थी

जनाकारी के मुताबिक शनिवार की रात करीब 2 बजे मेडिका अस्पताल (Medica Hospital) में काम करने वाले 25 वर्षीय शौमिन चटर्जी और शौरिष रक्षित अस्पताल से ड्यूटी (Duty) पूरी कर सदर इलाके में स्थित अपने घर लौट रहे थे।

इसी दौरान एक तेज रफ्तार टैंकर ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दोनों की मौत (Dead) हो गई। जिस समय यह हादसा हुआ उस दौरान बरियातू और सदर पुलिस की टीम (Police Team) भी रात्रि गश्त पर थी।

हादसे की सूचना मिलते ही दोनों ही थानों की पुल‍िस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में घायल (Injured) शौमिन और शौरिष को इलाज के ल‍िए अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत (Dead) घोषित कर दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker