तेज प्रताप यादव को उनकी पत्नी, ससुराल वाले कर रहे प्रताड़ित

News Alert

पटना: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने मंगलवार को आरोप लगाया कि उनकी पत्नी और ससुराल वाले उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं और तलाक के मुआवजे के रूप में करोड़ों रुपये की मांग कर रहे हैं।

तेजप्रताप यादव ने कहा, मेरे ससुराल वाले मुझे प्रताड़ित कर रहे हैं और मुआवजे के रूप में मुझसे करोड़ों रुपये की मांग कर रहे हैं। उन्होंने मेरे माता-पिता को भी गाली दी है।

मेरे पिता कई बीमारियों से पीड़ित हैं और वर्तमान में अस्पताल में भर्ती हैं। मैं पिछले 4 वर्षों से वर्तमान में फैमिली कोर्ट (Family Court) में चल रहे तलाक के मामले में दुर्दशा का सामना कर रहा हूं।

गलत सूचना प्रकाशित न करें : तेजप्रताप

उन्होंने कहा, मेरी सार्वजनिक छवि (Public Image) को बर्बाद करने की साजिश चल रही है। वे मेरे परिवार को नष्ट करने की भी कोशिश कर रहे हैं। वे मेरे पिता, मां, भाई और बहनों को निशाना बना रहे हैं।

मेरे पास मेरे ससुराल वालों के खिलाफ कई वीडियो और ऑडियो सबूत हैं। चूंकि यह मेरी पत्नी से संबंधित है.. मैं उनकी छवि खराब नहीं करना चाहता। चूंकि यह एक बहुत ही संवेदनशील मामला है, इसलिए मैं सार्वजनिक डोमेन में डालने से बच रहा हूं।

उन्होंने आरोप लगाया, मैं मीडिया संगठनों से भी अनुरोध कर रहा हूं कि वे गलत सूचना प्रकाशित न करें।

मुझे पता था कि कुछ मीडिया संगठन (Media Organization) मेरी सार्वजनिक छवि खराब करने के लिए विपक्षी दलों के प्रभाव में फर्जी खबरें चला रहे थे। मैं उनसे ऐसा नहीं करने का अनुरोध कर रहा हूं।