बिहार

CBI की स्पेशल कोर्ट में हाजिर होने तेजस्वी दिल्ली रवाना

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) आज पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए।उन्हें कल यानि मंगलवार को दिल्ली की स्पेशल CBI court में हाजिर होना है। दिल्ली के राउस एवेन्यू स्थित सीबीआई कोर्ट में उन्हें मंगलवार को हाजिर होना है।

दरअसल तेजस्वी के खिलाफ इस अदालत में जो मामला चल रहा है उसमें वे जमानत पर हैं और CBI ने कुछ दिन पूर्व उनकी जमानत कैंसिल कराने के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई है।

इससे पूर्व पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कानून और अदालत पर उन्हें पूरा भरोसा है। कल वे अपना पक्ष रखेंगे उम्मीद है न्याय मिलेगी।

परेशान करती रहेगी

तेजस्वी यादव ने BJP पर Attack करते हुए कहा कि हम लोग पहले से ही कहते आ रहे हैं कि केंद्र में बैठी सरकार विपक्षी दलों को समाप्त करना चाह रही है।

कल की सुनवाई में हमें उपस्थित होना है इसके लिए जा रहे हैं जब तक केंद्र में (Modi Goverment) रहेगी तब तक विपक्षी दलों को इसी तरह परेशान करती रहेगी।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को हाजिर होना है

उल्लेखनीय है कि कोर्ट में CBI की तरफ से मांग रखे जाने के बाद स्पेशल जज गीतांजलि गोयल ने तेजस्वी यादव को नोटिस जारी किया था और अब उन्हें हाजिर होना है.

पिछले महीने की 17 तारीख को ही CBI की विशेष अदालत ने तेजस्वी यादव को नोटिस जारी किया था।IRCTमामले में CBI Court में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को हाजिर होना है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker