झारखंड

आंदोलन की राह पर झारखंड के टेट सफल अध्यापक, शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो के आवास का करेंगे घेराव

रांची: झारखंड के टेट सफल सहायक (TET Successful Assistant Of Jharkhand) अध्यापक संघ के नेतृत्व में रांची के पटेल भवन में हुई बैठक में एक बड़ा फैसला लिया गया है।

टेट सफल अध्यापक ने यह निर्णय लिया है कि राज्य सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में 13 और 14 जुलाई को अपने- अपने क्षेत्र के सत्तारूढ़ विधायकों व मंत्रियों को 3 सूत्री मांग पत्र सौंपा जाएगा, वहीं 15 जुलाई को अपने विद्यालयों में काला बिल्ला लगाकर काम करेंगे।

16 जुलाई को प्रखंड स्तर पर बैठक कर रणनीति का ग्राउंड लेवल पर मजबूत करेंगे।

इसके बाद 17 जुलाई को राज्य भर के टेट पास सहायक अध्यापक राज्य के शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो (Education Minister Jagannath Mahto) के बोकारो (Bokaro) में भंडारीदाह स्थित आवास का घेराव करेंगे। इस बात की जानकारी संघ के प्रदेश नेतृत्वकर्ता संजय मेहता ने दी।

सहायक आचार्य की नई नियमावली की अधिसूचना को त्रुटिपूर्ण बताया

संजय मेहता ने कहा कि राज्य में जो सहायक आचार्य की नई नियमावली की अधिसूचना जारी की गई है, वह भी त्रुटिपूर्ण है।

उन्हें पूरी उम्मीद है कि शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री टेट पास सहायक अध्यापकों (TET Pass Assistant Teachers) के प्रतिनिधियों को बुलाकर जल्द से जल्द वार्ता करेंगे और समस्या का समाधान करेंगे। अगर ऐसा नहीं होता है तो बहुत जल्द रांची की धरती की नाकाबंदी की जाएगी।

17 जुलाई को शिक्षा मंत्री के आवास पर धरना में भाग लेने की अपील

संघ के जिला अध्यक्ष चंदन ठाकुर, जिला महासचिव दीपक मेहता व प्रदेश नेतृत्वकर्ता संजय मेहता ने संयुक्त बयान जारी कर यह अपील की है कि हजारीबाग (Hazaribagh) सहित पूरे झारखंड के सभी टेट पास सहायक अध्यापक 17 जुलाई को शिक्षा मंत्री जी के गृह आवास (Education Minister’s Home Residence) पर आयोजित धरना कार्यक्रम में शत-प्रतिशत उपस्थित हों ताकि हमारी मांग जल्द से जल्द पूरी हो सके।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker