क्राइमझारखंड

लोहरदगा में मानसिक रूप से बीमार युवती के साथ दुष्कर्म के आरोपी का शव रेल लाइन से बरामद हुआ

मृतक की पहचान भक्सो बड़का टोली निवासी स्वर्गीय एतवा उरांव के पुत्र दशरथ उरांव (50 वर्ष) के रूप में हुई है

लोहरदगा : लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र में बीती रात मानसिक रूप से बीमार युवती के साथ हुई दुष्कर्म (Rape) की घटना के आरोपी का शव लोहरदगा-रांची रेल लाइन (Lohardaga-Ranchi rail line) से बरामद हुआ है।

यह शव लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के भटखिजरी गांव के समीप बरामद किया गया है।

मृतक की पहचान भक्सो बड़का टोली निवासी स्वर्गीय एतवा उरांव के पुत्र दशरथ उरांव (50 वर्ष) के रूप में हुई है। घटना रविवार की रात लगभग 7:30 बजे की बताई जा रही है।

मालगाड़ी की चपेट में आने से हुई आरोपी की मौत

शव (Dead Body) को RPF और सदर थाना पुलिस ने सोमवार की सुबह बरामद किया है। बताया जा रहा है कि मालगाड़ी की चपेट में आने से दशरथ की मौत हुई है।

हालांकि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। फिलहाल सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल (Lohardaga Sadar Hospital) भेज दिया है।

RPF, सदर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। दशरथ उरांव के विरुद्ध महिला थाने में रविवार की रात मानसिक रूप से बीमार युवती (mentally ill girl) के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसके बाद महिला थाना आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर संभावित स्थानों पर छापेमारी भी कर रही थी।

हालांकि आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर था। इस बीच सोमवार को आरोपी का शव रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया। फिलहाल महिला थाना पुलिस, सदर थाना पुलिस और RPF तीनों ही इस मामले की जांच में जुटी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker