Uncategorized

Amazon पर 10000 से भी कम में मिल रहा OnePlus का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

पुराना फोन है तो आप उस फोन से इसे एक्सचेंज कर 14,500 रुपये की छूट

Amazon अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर स्मार्टफोंस और स्मार्ट टीवी के लिए सेल लेकर आया है। Amazon पर Smartphone और TV के लिए फैब फोन फेस्ट और फैब टीवी फेस्ट सेल शुरू की गई है।

इस सेल में कई स्मार्टफोन और टीवी भारी डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ उपलब्ध है। ग्राहक इस सेल में OnePlus Nord CE 2 5G को बहुत ही सस्ते में खरीद सकते है।

OnePlus company ने इस फोन को पहली फरवरी में लांच किया था। इस फ़ोन के शानदार फीचर्स के कारण इसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला।

भी इस सेल में वनप्लस के फोन को सस्ते दामों में खरीदना चाहते हैं तो जल्दी से अपने ऑफिस का लाभ उठाएं। ध्यान दे कि ये सेल सिर्फ 14 अप्रैल तक लाइव है, इसके बाद आप इसका फायदा नहीं ले पाएंगे।

आइए जानते हैं इस फोन पर दी जा रही offers और Discount के बारे में

Amazon पर 10000 से भी कम में मिल रहा OnePlus का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

ऑफर्स और छूट

OnePlus Nord CE 2 5G फोन को 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। इस फोन को खरीदने के लिए अगर आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 परसेंट का स्टैंड डिस्काउंट मिलेगा।

साथ ही आप 12 महीने तक एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं। फोन पर आपको 5% का HSBC के कार्ड से इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है।

वहीं अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप उस फोन से इसे एक्सचेंज कर 14,500 रुपये की छूट कर सकते हैं। जिसके बाद आप इस फोन को 10,000 रुपये से कम में खरीद पायेंगे।

फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 2400×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे रही है। HDR10+ के साथ आने वाला यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और इसमें कंपनी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी दे रही है।

के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 5G ऑफर कर रही है। इस फोन में आपको गेमिंग और शानदार ग्राफिक्स के लिए Mali-G68 MC4 GPU मिलेगा।

Amazon पर 10000 से भी कम में मिल रहा OnePlus का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

Camera

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है।

इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी ओम्निविजन सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर औक एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है।

वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker