मनोरंजन

बिल्डिंग में लगी आग, अंदर फंसा अभिनेता का परिवार, इस तरह बची पत्नी और बेटी की जान

मुंबई: TV जगत के मशहूर अभिनेता शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) के परिवार के लिए 25 जनवरी की रात बेहद भयानक थी।

उनकी पत्नी रुचिका कपूर (Ruchika Kapoor) और 16 महीने की बेटी अनाया अपने मुंबई (Mumbai) के घर के अंदर थे। रात के डेढ़ बजे का वक्त था। उनकी पत्नी का फोन आया कि बिल्डिंग में आग लगी है। पत्नी ने दरवाजा खोला तो सामने धुआं ही धुआं दिखाई दिया।

अभिनेता घर में नहीं थे। पत्नी के साथ 16 महीने की बच्ची व्हीलचेयर (Wheel Chair) पर पिता…यानी सीढ़ियों से उतर कर भागना मुश्किल था।

बिल्डिंग में लगी आग, अंदर फंसा अभिनेता का परिवार, इस तरह बाकी पत्नी और बेटी की जान- The fire broke out in the building, the actor's family was trapped inside, thus the rest of the wife and daughter's life

शाहीर शेख का परिवार सुरक्षित

इस डरावने अनुभव का जिक्र रुचिका कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram Post) में किया है। शाहीर शेख का परिवार सुरक्षित बचा लिया गया है।

पत्नी रुचिका कपूर ने फायर ब्रिगेड का शुक्रिया अदा किया है और इस हादसे की डरावनी यादों का अनुभव Instagram पर शेयर करते हुए कहा है ‘रात के डेढ़ बजे एक कॉल ने मुझे जगाया।

मुझे पता चला कि हमारी बिल्डिंग (Building) में आग लगी है। जब हमने दरवाजा खोला तो धुआं ही धुआं दिखाई दे रहा था।

हमारे लिए वहां से निकलना नामुमकिन (Impossible) था। हमें यह पता था कि हमें बस इंतजार करना होगा। लेकिन यह नहीं पता था कि कितनी देर तक।’

बिल्डिंग में लगी आग, अंदर फंसा अभिनेता का परिवार, इस तरह बाकी पत्नी और बेटी की जान- The fire broke out in the building, the actor's family was trapped inside, thus the rest of the wife and daughter's life

अभिनेता की पत्नी ने शाहीर और देवर की तारीफ की

इसके बाद शाहीर शेख की पत्नी रुचिका ने लिखा ‘मैं बिलकुल डरी हुई थी। मैंने शाहीर को यह बताने के लिए कॉल किया कि क्या हो रहा है। मैंने खुद को ज्यादा पैनिक होते हुए नहीं दिखाना चाहा।

लेकिन मुझे पता था कि वो परेशान हो जाएगा।’ Ruchika Kapoor आगे लिखती हैं ‘मेरे पिता व्हीलचेयर पर हैं। वहां से हम नहीं भाग सकते थे। हमें यह सुनाई दे रहा था कि बिल्डिंग में भगदड़ मची है।

हमने धुएं से बचने के लिए गीले तौलिए को लपेट लिए। बाद में फायर फाइटर्स (Fire Fighters) आ गए। उन्होंने हमें गीले नैपकिन्स (Napkins) से नाक बंद करने के लिए कहा ताकि हम बेहोश ना हो जाएं।’

अभिनेता की पत्नी ने इस अनुभव को साझा करते हुए पति शाहीर और देवर की तारीफ करते हुए कहा है कि वे दोनों फायर फाइटर्स के साथ वक्त रहते हुए आ गए और पूरा परिवार सुरक्षित बच गया। सुबह 5 बजे के करीब परिवार को सुरक्षित निकाला जा सका।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker