भारत

अतीक और अशरफ के हत्यारों ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा

प्रयागराज: पुलिस हिरासत (Police Custody) में अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ की हत्या करने वाले आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।

तीनों हत्यारोपियों से राज उगलवाने के लिए पुलिस ने मनोवैज्ञानिक (Psychological) ढंग से शुरुआती 8 घंटों में पूछताछ की।

तीनों हत्यारोपियों (लवलेश, सनी और अरुण) से अलग-अलग उनकी जिंदगी, परिवार, आदत शौक के बारे में जानकारी इकट्ठा की गई।अतीक और अशरफ के हत्यारों ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा The killers of Atiq and Ashraf made a big disclosure in the interrogation

लवलेश तिवारी ने खुद को कट्टर हिंदूवादी बताया

पूछताछ के दौरान लवलेश तिवारी (Lovelesh Tiwari) ने खुद को कट्टर हिंदूवादी (Staunch Hinduist) और परशुराम का वंशज बताया।

लवलेश सोशल मीडिया के जरिए खुद को Famous करने की कोशिश में भी लगा था।

तीनों हत्यारोंपियो में सनी सिंह ज्यादा अपराधिक प्रवृत्ति और महत्वकांक्षी (Ambitious) नजर आया। तीनों आरोपी पहली रात अपनी ही थ्योरी पर टिके रहे।

अतीक और अशरफ के हत्यारों ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा The killers of Atiq and Ashraf made a big disclosure in the interrogation

मैं खुद एक डॉन हूं- सनी

लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण, माफिया अतीक अहमद को मारकर पैसा और नाम कमाने की बात दोहराते रहे।

शूटर सनी सिंह ने दोहराया कि मेरा कोई आका नहीं, मैं खुद एक Don हूं। अरुण ने कबूला कि पानीपत के एक दोस्त ने असलहा दिया था।

पुलिस ने अरुण मौर्य से पूछा जीगाना जैसे खतरनाक और कीमती पिस्टल किस दोस्त ने दी?अतीक और अशरफ के हत्यारों ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा The killers of Atiq and Ashraf made a big disclosure in the interrogation

सनी सिंह ने सुंदर भाटी से संपर्क को कुबूला

इस सवाल का जवाब देते हुए अरुण ने कहा कि मैं नहीं जानता था कि यह इतनी कीमती पिस्टल है, मैं तो इसे अच्छा असलहा भर समझ रहा था, जिससे कोई बचेगा नहीं।

वहीं, सनी सिंह ने पूछताछ के दौरान सुंदर भाटी से संपर्क को कुबूला है। वह हमीरपुर जेल (Hamirpur Jail) में बंद रहने के दौरान सुंदर भाटी के संपर्क में आया था, लेकिन जेल बदलने के बाद फिर कभी संपर्क नहीं हुआ।अतीक और अशरफ के हत्यारों ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा The killers of Atiq and Ashraf made a big disclosure in the interrogation

पत्रकार बनकर आए थे तीनों आरोपी

अतीक और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात प्रयागराज में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई।

वारदात को पुलिस कस्टडी (Police Custody) में अरुण मौर्या, सनी और लवलेश तिवारी ने अंजाम दिया था।

तीनों पत्रकार बनकर पुलिस के काफिले के नजदीक पहुंचे और जैसे ही अतीक और उसके भाई अशरफ ने मीडिया से बात करना शुरू की, तीनों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

इस दौरान करीब 18 राउंड गोलियां चलीं, जिनमें से 8 गोली अतीक अहमद को लगीं। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या के बाद तीनों आरोपियों ने तुरंत ही सरेंडर कर दिया था। अतीक हत्याकांड में शामिल सनी हमीरपुर, अरुण उर्फ कालिया कासगंज और लवलेश तिवारी बांदा जिले का रहने वाला है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker