क्राइमभारत

युवक ने बचपन के दोस्त की पत्नी से की शादी, नाराज पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

नई दिल्ली: कहते हैं इश्क और जंग (Ishq Aur Jung) में सब जायज है। ऐसा ही कुछ दक्षिण पश्चिम जिला के सफदरजंग एंक्लेव थाना (Safdarjung Enclave Police Station) इलाके में हुआ जहां बचपन के दोस्त की पत्नी से युवक को प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली।

इससे नाराज महिला के पति ने दोस्त और पत्नी रह चुकी महिला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपी उन्हें सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) के गेट पर छोड़कर फरार हो गया।

दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने तकनीकी जांच कर घटना के छह घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

युवक ने बचपन के दोस्त की पत्नी से की शादी - The young man married the wife of his childhood friend

दोनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया

गिरफ्तार आरोपी की पहचान गोकलपुरी निवासी गंधर्व उर्फ सन्नी के रूप में हुई है। जिला पुलिस उपायुक्त मनोज सी (Deputy Commissioner Manoj C) ने बताया कि शुक्रवार को सफदरजंग अस्पताल चौकी पुलिस को सफदरजंग अस्पताल के गेट नंबर-2 के फुटपाथ पर एक युवती और एक युवक के घायल होने की जानकारी मिली।

दोनों पर चाकू से हमले किए गए थे। पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। रोहिणी साउथ इलाके में एक महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। हत्या (Murder) उसके एक परिचित ने की है।

युवक ने बचपन के दोस्त की पत्नी से की शादी - The young man married the wife of his childhood friend

घटना के बाद आरोपी फरार

आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद महिला के पति को फोन कर हत्या करने की बात बताई थी। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस ने मंगोलपुर कलां गांव के एक घर से महिला का शव (Dead Body) बरामद कर लिया है।

महिला के पति के बयान पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी की तलाश कर रही है। मृतक महिला की शिनाख्त पूनम देवी के रूप में हुई है।

Dead body of missing man found floating in pond at Biswanath Chariali

महिला के पति प्रदीप सिंह ने पुलिस को बताया कि वह सुभाष पार्क शाहदरा में रहता है। वह मूलरूप से बामरौली आगरा का रहने वाला है।

वह जीरकपुर पंजाब में नामी मिठाई बनाने वाली कंपनी में रसोइया (Cook) है। वह वहीं पर रहता है। उसकी शादी साल 2011 में आगरा की रहने वाली पूनम से हुई थी।

उनके तीन बच्चे हैं। उसने बताया कि उसकी पत्नी अपने गांव के पास रहने वाले संजय नाम के एक युवक से लगातार बातचीत करती थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker