भारत

बंगाल में होगा खड़ा खेला!, BJP नेता ने किया दावा, गिर जाएगी ममता सरकार

कोलकाता: बंगाल में राजनीति (Bengal Politics ) जबरदस्त तरीके से गर्म दिख रही है। विपक्षी भाजपा तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी (BJP Trinamool Congress and Mamta Banerjee) के खिलाफ हमलावर है।

इस बीच भाजपा ने दावा किया है, कि पश्चिम बंगाल में अगले महीने यानी कि दिसंबर में बड़ा खेला होगा। यह दावा भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल (Agnimitra Paul) ने किया है।

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के 30 से ज्यादा विधायक भाजपा के संपर्क में है। दिसंबर के बाद राज्य में ममता सरकार चली जाएगी।

दूसरी ओर बंगाल में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) भी लगातार यह दावा कर रहे हैं कि दिसंबर में तृणमूल कांग्रेस की सरकार नहीं रहेगी।

इसके बाद Paul का भी दावा कहीं ना कहीं बंगाल की सियासत को लेकर बड़ी कहानी कह रहा है। अपने बयान में Paul ने कहा कि दिसंबर में पश्चिम बंगाल में बड़ा खेला होगा। 30 से ज्यादा विधायक हमारे संपर्क में है।

उन्होंने कहा कि टीएमसी के कई विधायक जानते हैं कि दिसंबर के बाद उनकी सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी। इसके बाद उनका अस्तित्व दांव पर है।

पश्चिम बंगाल में विभाजन की भी कोशिश

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं एक साधारण नेता हूं। सरकार कर्मचारियों को डीए नहीं दे पा रही है। भुगतान करने में असमर्थ है।

लोगों को नौकरी नहीं मिल रही है। यह मेरा शीर्ष नेतृत्व और बड़े नेता लगातार अपने अनुभव के आधार पर कह रहे हैं। यही कारण है कि दिसंबर में बहुत कुछ हो सकता है।

इससे पहले शुभेंदु अधिकारी ने साफ तौर पर कहा था कि कुछ महीने रूकिए। यह सरकार पश्चिम बंगाल में सत्ता में नहीं रहेगी। मेरी बातों को पर गांठ बांध लीजिए।

वहीं दूसरी ओर ममता दावा कर रही हैं, कि बंगाल को अस्थिर करने की कोशिश हो रही है। इतना ही नहीं, उनका दावा यह भी है कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विभाजन की भी कोशिश की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा था कि बंगाल के विरुद्ध साजिश रची जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker