Uncategorized

Amazon पर 85% Discount के साथ मात्र 599 रुपये में मिल रही ये मशीन, मिनटों में सैकड़ों मच्छरों का कर देगा ‘सफाया

इस Device का नाम LED Suction Lamp है जो बेहद ही कारगर Device है

नई दिल्ली: गर्मियों के मौसम में गर्मी के साथ-साथ मच्छरों की समस्या भी बढ़ जाती है। इन खतरनाक मच्छरों के प्रकोप से कई भयंकर बीमारियां की समस्या भी बढ़ जाती है।

जिससे अपने परिवार के हेल्थ की चिंता बढ़ जाती है। आपकी इन्हीं समस्याओं के समाधान के लिए हमारे बाजार में कई Device उपलब्ध है।

आज हम उन्हीं Device के बारे में बात करेंगे जो मच्छरों का काल है, इस डिवाइस की मदद से आप खुद को और अपने परिवार को बीमारियों से बचा पाएंगे।

https://www.amazon.in/Dizot-Friendly-Electronic-Mosquito-Machine/dp/B09H489WVP/ref=pd_lpo_3?pd_rd_i=B09H48SL54&psc=1

LED Suction Lamp

इस Device का नाम LED Suction Lamp है जो बेहद ही कारगर Device है। यह एक ऐसा Device है जो मच्छरों को अपने अंदर खींच लेता है और बाहर भी नहीं निकलने देता है। जो मच्छरों से बचाव में काफी मददगार साबित हो सकता है।

इस डिवाइस को चलाने के लिए बेहद ही कम Power की जरूरत होती है। यह Device आकार में किसी Bluetooth Speaker जितना होता है लेकिन इसका काम आपको भी हैरानी डाल देगी।

दरअसल मार्केट में उपलब्ध Mosquito Repellent Liquid हेल्थ के लिए खतरनाक होते हैं लेकिन कम्पनी का दावा है कि ये Device आपकी सेहत को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाता है।

https://www.amazon.in/Dizot-Friendly-Electronic-Mosquito-Machine/dp/B09H489WVP/ref=pd_lpo_3?pd_rd_i=B09H48SL54&psc=1

85% Discount के साथ उपलब्ध

ऑनलाइन शॉपिंग साइट Amazon और Flipkart पर यह Device 85% Discount के साथ उपलब्ध है जिसे आप सिर्फ 599 रुपये में खरीद सकते हैं। ये एक बेहद ही किफायती और Useful Suction Device है।

Lamp का भी करता है काम

यह Device मॉस्कीटो किल करने के साथ-साथ lamp का भी काम करता है। इसमे LED Lights लगे हैं जो अपनी लाइटिंग से मच्छरों को अपनी तरफ आकर्षित कर लेती है और जैसे ही मच्छर लाइट के अंदर आते हैं उन्हें सक्शन फैन से अंदर खींच लिया जाता है।

यह फैन बेहद ही पावरफुल होता है और किसी Vacuum Cleaner की तरह काम करता है।

Trending Device

यह एक बेहद ही Trending Device है जिसे आप Online Order कर सकते हैं। अगर आपके घर में मच्छर जरूरत से ज्यादा हो गए हैं तो ऐसे दो तीन डिवाइस लगाकर घर को इनसे बचाया जा सकता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker