झारखंड

लातेहार में हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

लातेहार: लातेहार पुलिस (Latehar Police) ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए आपराधिक गिरोह (Criminal Gang) के तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार अपराधियों में राहुल कुमार सिंह ,सुनील भुइया और मिथुन यादव शामिल हैं।

तीनों लातेहार जिले के चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत चेटर गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके पास से एक राइफल तथा धमकी भरा पर्चा बरामद किया है।

एसडीपीओ संतोष कुमार मिश्र ने सोमवार को प्रेस वार्ता (Press Conference) करते हुए बताया कि रविवार की रात SP अंजनी अंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि चंदवा थाना क्षेत्र के हाई स्कूल के पास कुछ अपराधी किसे घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हो रहे हैं।

इस सूचना पर SP के निर्देश पर पुलिस इंस्पेक्टर बबलू कुमार के नेतृत्व में छापामारी टीम गठित की गई। पुलिस टीम High School के पास पहुंची और चारों ओर से घेर कर तीन अपराधियों को धर दबोचा।

भारी मात्रा में धमकी भरा पोस्टर बरामद

पूछताछ के बाद ने बताया कि वे लोग दहशत बनाने के लिए पोस्टर चिपकाने आए थे। गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस को बताया कि संघर्ष जनमुक्ति मोर्चा उग्रवादी संगठन के कमांडर राजेश सिंह (Rajesh Singh) के कहने पर उन लोगों ने गोपाल शार्प शूटर नामक संगठन बनाकर रंगदारी वसूलने का कार्य करते थे।

इसीलिए वे लोग दहशत बनाने के लिए पोस्टर चिपकाने आए थे। गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर पुलिस ने एक राइफल और भारी मात्रा में धमकी भरा पोस्टर (Posters) भी बरामद किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker