बिहार

अररिया में स्कार्पियो-बाइक की टक्कर में तीन की मौत, एक घायल

पटना: बिहार (Bihar) में अररिया जिले (Araria District) के फारबिसगंज (Forbesganj) थानांतर्गत लुटिया पुल के समीप दो बाइक सवार चार लोगों को बुधवार रात तेज रफ्तार Scorpio ने टक्कर मार दी।

बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बुरी तरह जख्मी हो गया। घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना में चारों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल

पुलिस के मुताबिक घटना रानीगंज-फारबिसगंज मार्ग (Raniganj-Farbisganj Road) पर फारबिसगंज थाना क्षेत्र के लुटिया पुल के समीप घटी। होली (Holi) के रंग में सराबोर दो बाइक पर सवार चार युवक बीते रात रानीगंज से फारबिसगंज (Forbesganj) की ओर जा रहे थे।

इसी क्रम में एक तेज रफ्तार Scorpio ने दोनों बाइक में टक्कर मारते हुए विपरीत दिशा से आ रहे एक मैजिक वाहन में टक्कर मारी, जिससे मैजिक वाहन के साथ-साथ दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए।

घटना में चारों बाइक सवार (Bike Rider) गंभीर रूप से घायल हो गए। तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि एक की गंभीर स्थिति को देखते हुए नेपाल इलाज के लिए ले जाया गया।

घटना की सूचना मिलते ही परवाहा पुलिस मौके पर पहुंचे

तीनों मृतक की पहचान भवानीपुर (Bhawanipur) के अमर कुमार, सीकेन कुमार, रघुनाथपुर वार्ड संख्या 6 के रंजीत कुमार के रूप में की गई है। गंभीर रूप से घायल (Injured) युवक दीपक कुमार रघुनाथपुर निवासी बताया जाता है।

घटना की सूचना मिलते ही परवाहा पुलिस (Parara Police) चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे। टक्कर मारकर भाग रहे स्कॉर्पियो को पकड़ कर फारबिसगंज थाना ले गए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker