झारखंड

चाईबासा में अपहरण के बाद एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, चार गिरफ्तार

चाईबासा: पश्चिमी सिंहभूम (Chaibasa) जिले के मझारी थाना (Majhari Police Station) क्षेत्र के सिदमा गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों के अपहरण (Kidnapped) के बाद हत्या करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपितों (the Accused) को गिरफ्तार (Arrest) किया है। इनके पास एक बाइक और एक मोबाइल फोन (Mobile Phone) बरामद किया गया है।

SIT टीम का गठन किया गया

SP आशुतोष शेखर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों (the Accused) में रसाय सिंकु, सुशील जामुदा, सुष्मीता बेहरा और पार्वती बेहरा शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि 22 मई को मझारी थाना क्षेत्र के सिदमा गांव के एक ही परिवार के तीन लोगों जगदीश रजक, शरदा देवी और राज रजक की जमीन विवाद को लेकर अपहरण कर लिया गया था।

इसके बाद तीनों जगदीश की पत्नी और पोता की हत्या कर दी गयी। आरोप पड़ोस के ही विकास बेहरा पर आरोप लगा था।

मामले की गंभीरता को लेकर SIT टीम का गठन किया गया। टीम (Team) ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अनुसंधान के क्रम में जानकारी मिली कि विकास बेहरा अपने पूरे परिवार के साथ ओडिशा (Odisha) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में जगह बदल कर रह रहा है। सूचना के बाद आरोपितों को गिरफ्तार किया गया।

SP ने बताया कि SIT टीम में SDPO दिलीप खलखो, सुरेश प्रसाद यादव, खुर्शीद आलम, राहुल कुमार राम, पवन अग्रवाल, उमेश कुमार सिंह और शंकर प्रसाद सहित सशस्त्र बल शामिल थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker