मनोरंजन

तुनिशा शर्मा की मां ने शीजान की मां और बहन पर लगाए कई आरोप

मुंबई: TV एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की मां वनिता शर्मा ने संगीन आरोप लगाया कि तुनिशा की मौत (Death) के लिए शीजान, उनकी मां और बहन जिम्मेदार है।

वनिता शर्मा ने आशंका जतायी कि उनकी बेटी की इन लोगों ने सुनियोजित (Well Planned) तरीके से हत्या की होगी। उन्होंने इस मामले की गहन छानबीन कर असलियत का पता लगाने और आरोपितों को कठोर सजा दिलाने की मांग की है।

वनिता शर्मा ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि उनकी बेटी मजबूत दिल की थी, वह कभी भी आत्महत्या (Suicide) नहीं कर सकती। जीशान की मां और बहन तुनिशा को जबरन दरगाह में ले जाते थे और उसे मुस्लिम धर्म अपनाने का दबाव डाल रहे थे।

उन्होंने आरोप लगाया कि तुनिशा को प्रताडि़त किया जा रहा था। यहां तक कि शीजान (Sheejan) की मां ने तुनिशा को कुत्ते की देखभाल के लिए मजबूर किया।

तुनिशा शर्मा की मां ने शीजान की मां और बहन पर लगाए कई आरोप -Tunisha Sharma's mother made several allegations against Sheejan's mother and sister

 

तुनिशा ने नहीं की आत्महत्या …

शीजान ने उनकी बेटी तुनिशा से शादी का वादा किया था, लेकिन इसके बाद भी उसका अन्य लड़कियों के साथ अफेयर (Affair) चल रहा था।

एक बार तुनिशा ने शीजान के मोबाइल फोन पर अन्य लड़कियों के Phone Chat पढ़ लिए थे, जिससे दोनों के बीच झगड़ा हुआ और उसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया।

तुनिशा शर्मा की मां ने शीजान की मां और बहन पर लगाए कई आरोप -Tunisha Sharma's mother made several allegations against Sheejan's mother and sister

 

शर्मा ने कहा कि अगर शीजान का अन्य लड़कियों के साथ अफेयर चल रहा था तो उसने तुनिशा को क्यों फंसाया। जिस दिन तुनिशा ने आत्महत्या की, उस समय शीजान वहीं उपस्थित था और उसी ने तुनिशा को मौके से बाहर निकाला था।

वनिता शर्मा ने कहा कि यह सब जिस तरीके से हुआ, उससे उन्हें लग रहा है कि तुनिशा ने आत्महत्या नहीं की ,बल्कि उसकी हत्या (Murder) की गई है। इसकी जांच की जानी चाहिए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker