ऑटो

दिवाली और धनतेरस में TVS के इस स्कूटर को 10 हजार देकर लाएं घर, यहां जानें फाइनेंस प्लान

नई दिल्ली: बाजार में इस समय त्योहार का सीजन चल रहा है। ऐसे में लोग जेवर, इलेक्ट्रिक सामान (Electric Stuff) समेत कई तरह के वाहन भी खरीद रहे हैं।

इसमें भी लोग दो पहिया वाहन लेने में ज्यादा रुचि दिखा रहे हैं। यदि आप भी ऐसे वाहन लेने की सोच रहे हैं तो TVS Jupiter125cc स्कूटर काफी बेहतर विकल्प होगा।

इसकी कीमत भी जानकर आप दंग रह जाएंगे। यह स्कूटर अपने सेगमेंट के साथ साथ अपनी कंपनी का भी बेस्ट सेलिंग स्कूटर (Best Selling Scooter) है।

कंपनी इस स्कूटर को तीन वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है जिसमें से हम बात कर रहे हैं TVS Jupiter 125 Disc वेरिएंट के बारे में जो इस स्कूटर का टॉप वेरिएंट (Top Variant) है।

Diwali and Dhanteras TVS scooter

ये है कीमत

TVS Motors  के इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 89,625 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने पर 1,03,248 रुपये हो जाती है।

यहां हम बता रहे हैं इस स्कूटर की कीमत के अलावा इसे खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान। इस स्कूटर का फाइनेंस प्लान (Finance Plan) भी बेहतर है।

इस स्कूटर को अगर आप कैश पेमेंट के जरिए खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 1 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी लेकिन फाइनेंस प्लान के जरिए आप इसे 10,000 रुपये देकर भी घर ले जा सकते हैं।

Diwali and Dhanteras TVS scooter

स्कूटर खरीदने पर लोन की भी है व्यवस्था

फाइनेंस प्लान के जरिए इसे खरीदने के लिए आपको लोन की जरूरत पड़ेगी और ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर (Online Down Payment and EMI Calculator) के मुताबिक, इस स्कूटर को खरीदने के लिए बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 92,248 रुपये का लोन देगा।

बैंक की तरफ से ये लोन अप्रूव होने के बाद इस आपको 10,000 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और बैंक द्वारा निर्धारित किए गए 3 साल की अवधि में आपको 23,996 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

इस फाइनेंस प्लान की कंप्लीट डिटेल जानने के बाद आप इस स्कूटर को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अब जान लीजिए इसके इंजन, माइलेज और स्पेसिफिकेशन (Mileage & Specifications) की Complete डिटेल।

Diwali and Dhanteras TVS scooter

इस वेरिएंट को खरीदने के लिए सिबिल स्कोर करना होगा ठीक

TVS Jupiter  125 डिस्क ब्रेक वेरिएंट को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने के लिए आपको अपनी बैंकिंग और सिबिल स्कोर को ठीक रखना होगा।

अगर आपकी बैंकिंग या सिबिल स्कोर (Banking or CIBIL Score) में नेगेटिव रिपोर्ट निकलती है तो बैंक अपने लोन अमाउंट के अलावा ब्याज दरों में परिवर्तन कर सकता है।

Diwali and Dhanteras TVS scooter

बता दें कि फाइनेंस पर कंपनी अपने वाहनों को ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है। जिसका लाभ ग्राहक उठा भी रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker