टेक्नोलॉजी

भारत में Android Users के लिए Twitter करेगा Cricket Tab का परीक्षण

जो हैशटैग ऑनली ऑन ट्वीटर सामग्री के माध्यम से कहीं और नहीं मिल सकता है

नई दिल्ली: माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने मंगलवार को घोषणा की है कि वह भारत में एंड्रॉइड यूजर्स के लिए क्रिकेट टैब का परीक्षण कर रहा है।

कंपनी ने कहा कि यह टैब सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट को एक साथ लाएगा और प्रशंसक विशेष वीडियो सामग्री, स्कोरकार्ड और अन्य के माध्यम से रीयल-टाइम मैच अपडेट तक पहुंचने में सक्षम होंगे।

उपयोगकर्ता कस्टम क्रिकेट टीम इमोजी को अंग्रेजी, हिंदी और तमिल सहित सात भारतीय भाषाओं में भी सक्रिय कर सकेंगे।

ट्विटर इंडिया के निदेशक शिरीष अंधारे ने कहा, अपने नए क्रिकेट प्रयोग के माध्यम से एक शानदार अनुभव प्रदान करते हुए हम भारत के क्रिकेट प्रशंसकों के लिए प्रासंगिक और आकर्षक सामग्री ढूंढना आसान बनाना चाहते हैं और साथ ही बातचीत को प्रोत्साहित करना और स्कोर सहित नवीनतम अपडेट को पहुंचाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, हम एक लाइव स्पोर्ट्स अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं, जो हैशटैग ऑनली ऑन ट्वीटर सामग्री के माध्यम से कहीं और नहीं मिल सकता है।

ट्विटर ने कहा कि इस सप्ताह से सेवा अपने एक्सप्लोर पेज पर क्रिकेट टैब का परीक्षण करेगी, भारत में कुछ लोगों के लिए प्रयोग शुरू करेगी, जो एंड्रॉइड पर ट्विटर का उपयोग करते हैं।

ट्विटर ने यह भी कहा कि जनवरी 2021 से जनवरी 2022 के बीच, ट्विटर पर कम से कम 4.4 मिलियन भारतीयों ने क्रिकेट के बारे में 96.2 मिलियन ट्विट्स साझा किए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker