झारखंड

रांची डोरंडा कॉलेज के प्रोफेसर से मारपीट मामले में दो की हुई गिरफ़्तारी

रांची: डोरंडा पुलिस ने प्रोफेसर मतिउर रहमान (Professor Matiur Rahman) से मारपीट करने की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों में दानिश मंडू और तसलीम शामिल है। दोनों Doranda के रहने वाले हैं। वहीं, पुलिस इस मामले में आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि Professor के साथ मारपीट की वारदात को अंजाम देने के बाद दानिश अपने पांच दोस्तों के साथ कार से बंगाल भाग रहा था।

नामजद के खिलाफ डोरंडा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी

इसकी जानकारी डोरंडा पुलिस को मिल गई। मैथन पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। मैथन टोल प्लाजा (Maithon Toll Plaza) के पास पुलिस ने कार रोकी और फोटो से आरोपियों की पहचान की गई। इसके बाद दानिश समेत अन्य को डोरंडा पुलिस के हवाले कर दिया गया।

वहीं, पुलिस ने प्राथमिकी अभियुक्त तसलीम को डोरंडा से गुरुवार रात पकड़ा था। पूछताछ में आरोपियों ने जुर्म स्वीकार किया है। बता दें कि गुरुवार की सुबह डोरंडा कॉलेज (Doranda College) परिसर में बदमाश अड्डेबाजी कर रहे थे।

प्रोफेसर मतिउर रहमान ने जब उन्हें कॉलेज परिसर से बाहर जाने को कहा तो आरोपी उनसे उलझ गए। उनके साथ धक्का-मुक्की और मारपीट की।

हो-हल्ला होने के बाद सभी बदमाश मौके से भाग निकले। मामले में प्रोफेसर ने सात नामजद के खिलाफ डोरंडा थाने में प्राथमिकी दर्ज (FIR registered) करायी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker