भारत

कुलगाम में टीचर रजनी बाला की हत्या करने वाले दो आतंकी ढेर

सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को ढेर कर दिया है, बताया जा रहा है कि ये आतंकी हिन्दू शिक्षक रजनी बाला की हत्या में शामिल थे।

कुलगाम: कुलगाम जिले के मिशीपोरा इलाके में गुरुवार शाम को मुठभेड़ (Encounter) में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

मारे गए दोनों आतंकी कुलगाम में शिक्षक रजनी बाला की हत्या में शामिल थे।मिशीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने 14 जून से आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया था।

24 घंटे से ज्यादा चले इस ऑपरेशन के दौरान गुरुवार शाम को तलाशी अभियान (Search Operation) के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने पास आता देख उन पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

मुठभेड़ के दौरान दो आतंकि ढेर

सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है कि ये आतंकी हिन्दू शिक्षक रजनी बाला की हत्या में शामिल थे।

माना जा रहा है कि अभी और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए है जिन्हें मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों का अभियान जारी है।कुलगाम जिले के गोपालपोरा हाई स्कूल में बीती 31 मई को आतंकवादियों (Terrorists) ने हमला किया था।

आतंकियों ने स्कूल में घुसकर महिला शिक्षक रजनी बाला का शरीर गोलियों से छलनी कर दिया था। इस कायराना हमले में उनकी मौत हो गई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker