ऑटो

सिंगल चार्ज में 307 किलोमीटर चलेगी Ultraviolette F77 Sports Bike, मात्र 10 हजार में करें बुकिंग

मुंबई: Ultraviolette F77 Sports Bike (अल्ट्रावायलेट ऑटोमोटिव) ने सबसे ज्यादा रेंज देने वाली देश की पहली  Electric Sports Bike अल्ट्रावायलेट एफ 77 (Ultraviolette F77 Sports Bike) से पर्दा उठा दिया है।

Ultraviolette F77 Sports Bike इस साल 24 नवंबर को लांच होने वाली है। इससे पहले बाइक 23 अक्टूबर से 10,000 की राशि पर बुकिंग के लिए उपलब्ध होगी। ई-बाइक के लिए पहला अनुभव जोन बेंगलुरु में होगा और इसके बाद चरणबद्ध तरीके से विस्तार होगा।

Ultraviolette F77 Sports Bike

बाइक के लिए भी बेहतर स्थिरता मिलेगी

Electric Bike  निर्माता कंपनी का दावा है कि यह  Electric Bike काफी हल्के फ्रेम के साथ आएगी, जो बेहतर हैंडलिंग और काफी फुर्तीली होगी।

मोटरसाइकिल निर्माता ने दावा किया कि अल्ट्रावायलेट एफ77 की मोटर माउंट पहले की तुलना में 30 प्रतिशत हल्का हो गई है, और साथ ही दो गुना सख्त हो गया है, जिससे मोटर और बाइक के लिए भी बेहतर स्थिरता मिलेगी।

Ultraviolette F77 Sports Bike

बेहतर परफॉर्मेंस देने का दावा करता है

इस अपडेट  Electric Bike  में एक अपडेटेड बैटरी पैक से लैस किया गया है, जिसमें पैकेज में एयरोस्पेस तकनीकी और User Technology का मिश्रण देखने को मिलेगा।

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Bike  के ट्रांसमिशन को रिफाइन किया गया है। इसमें अपडेट स्विंगआर्म है, जो बेहतर  Riding Comfort और बेहतर परफॉर्मेंस देने का दावा करता है।

Ultraviolette F77 Sports Bike

एक बार चार्ज करने पर कम से कम 307 किमी

Lithium-Ion Battery Pack Modular के रूप में आती है। अल्ट्रावायलेट का दावा है कि Electric Bike  के बैटरी पैक में
पहले की तुलना में ज्यादा एनर्जी स्टोर करने की छमता है, जिससे Bike की परफॉर्मेंस और रेंज में भी काफी सुधार हुआ है।

मोटरसाइकिल एक बार चार्ज करने पर कम से कम 307 किमी की रेंज (At Least 307 km Range on Charge) देने का वादा करती है।

Ultraviolette F77 Sports Bike

पैसिव एयर कूलिंग के साथ भी आता है

कंपनी का दावा है कि  Aluminum casing के अंदर यह बैटरी पैक इंडस्ट्री में उपलब्ध किसी भी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर पर सबसे बड़ा है और यह सुरक्षा के पांच स्तरों के साथ आता है। यह पैसिव एयर कूलिंग (Passive Air Cooling) के साथ भी आता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker