बिहार

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के काफिले पर बक्सर में ईंट पत्थरों से हमला

पटना: बिहार में बक्सर (Baksar) से भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) गुरुवार को जब किसानों के बीच पहुंचे तब जमकर विरोध होने लगा।

गुस्साए लोगों ने उनकी गाड़ी पर ईंट पत्थरों से हमला कर दिया। उन्हें भारी विरोध (Strong Opposition) का सामना करना पड़ गया। लोगों के आक्रोश को देखते हुए सांसद को वहां से जान बचाकर भागना पड़ गया।

पिछले 85 दिनों से मुआवजे को लेकर किसानों (Farmer) की तरफ से जो आंदोलन चलाया जा रहा था।

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के काफिले पर बक्सर में ईंट पत्थरों से हमला - Union Minister Ashwini Choubey's convoy attacked with bricks and stones in Buxar

 

उनकी गाड़ियों पर ईंट और पत्थर फेंके गए

उसकी सुध अश्विनी चौबे ने भले ही ना ली हो लेकिन दो दिन पहले जब पुलिस ने किसानों के घर में घुसकर रात के वक्त बर्बरता से पिटाई की और फिर किसानों का गुस्सा भड़का पुलिस की गाड़ियां जलाई गईं और उसके बाद जो बवाल मचा अश्विनी चौबे यह सब कुछ देख कर चौसा पहुंचे थे, जहां उन्हें लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ गया।

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के खिलाफ स्थानीय लोगों का गुस्सा देखने को मिला है। नाराज लोगों ने अश्विनी चौबे के काफिले (Convoy) के सामने विरोध करना शुरू कर दिया।

ईंट और पत्थर उनकी गाड़ियों पर फेंके गए। किसी तरह सुरक्षाकर्मियों (Security Personnel) ने हालात पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन गुस्सा इतना ज्यादा था कि विरोध का सामना करते हुए अश्विनी चौबे वहां से भाग खड़े हुए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker