बिहार

बिहार में ‘अनोखा Encounter’, कुत्तों को मारने के लिए पटना से पहुंचे शूटर, 12 कुत्तों को मार गिराया

बेगूसराय: बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में आदमखोर कुत्तों का खात्मा करने शूटर बुलाए गए हैं। शुक्रवार को बेगूसराय (Begusarai) में ऐसे ही 12 कुत्तों को शूटरों (Shooters) ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

पटना से आए शार्प शूटर्स (Sharp Shooters) ने आदमखोर कुत्तों को मौत की नींद सुलाया। इन कुत्तों के हमले में अब तक 10 महिलाओं की मृत्यु (Death) हो चुकी है। इसी दिसंबर महीने में कुत्तों के हमले में चार महिलाओं की मौत हो गई थी।

लगातार बढ़ते हमलों के बाद प्रशासन (Administration) ने कुत्तों को मारने का आदेश जारी किया। कुत्तों को मारने के लिए शार्प शूटर्स (Sharp Shooters) की मदद ली गई है।

बिहार में 'अनोखा Encounter', कुत्तों को मारने के लिए पटना से पहुंचे शूटर, 12 कुत्तों को मार गिराया

100 मीटर की दूरी से भी निशाना

शुक्रवार को शूटर्स (Shooters) ने बछवाड़ा प्रखंड के कदराबाद, अरवा और बछवाड़ा गांव के बहियार में एक दर्जन आदमखोर कुत्तों को गोली मारी। शूटर्स (Shooters) का निशाना इतना सटीक था कि 100 मीटर की दूरी से भी निशाना लगाकर कुत्तों को मार दिया गया।

इस दौरान ग्रामीणों ने भी टीम (Team) की मदद की। कुत्तों का आतंक इतना बढ़ गया था कि लोग खेत-खलिहान जाना तो दूर अपने घरों से निकलने में भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे थे।

इसको लेकर स्थानीय लोग व जनप्रतिनिधि (Public Representative) लगातार जिला प्रशासन से इस पर अंकुश लगाने की मांग कर रहे थे। वन एवं पर्यावरण विभाग की टीम के बछवाड़ा पहुंचने के बाद स्थानीय लोगों में खुशी है।

बिहार में 'अनोखा Encounter', कुत्तों को मारने के लिए पटना से पहुंचे शूटर, 12 कुत्तों को मार गिराया

पिछले 10 महीने से कुत्तों का आतंक चरम पर

बछवारा प्रखंड के करीब आधा दर्जन (Half a Dozen) पंचायतों में पिछले 10 महीने से कुत्तों का आतंक चरम पर था। अब तक करीब 10 महिलाओं को कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला।

इस इलाके के रहने वाले लोग जब काम के लिए निकलते तो कुत्ते उन पर हमला करते। इन कुत्तों ने दर्जनभर लोगों को काट कर जख्मी (Wounded) कर दिया था।

बिहार में 'अनोखा Encounter', कुत्तों को मारने के लिए पटना से पहुंचे शूटर, 12 कुत्तों को मार गिराया

जिला प्रशासन के आदेश से इन कुत्तों को मारा जा रहा

जिला प्रशासन के आदेश से इन कुत्तों को मारा जा रहा है। हमें बहुत खुशी है। अब हम सभी अपने घरों से बेधड़क निकल सकेंगे। बच्चे स्कूल (School) जा सकेंगे।

कुत्तों के खात्मे पर इनके आतंक से परेशान ग्रामीणों ने चैन की सांस ली है। ग्रामीणों ने कहा कि हर रोज इनके हमले का डर लगा रहता था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker