क्राइमबिहार

बिहार में अनोखी चोरी! दुकान से 55 मुर्गियों की हुई चोरी, अब चोर को ढूंढने के लिए पुलिस परेशान

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के पताही थाना क्षेत्र में एक अनोखी चोरी को घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। चोरों ने एक दुकान से 55 मुर्गियों की चोरी (55 Theft Of Chickens) कर ली है अब पुलिस चोरों को ढूंढने में जुटी है।

दरअसल, यह मामला बखरी बाजार का है, जहां अज्ञात चोरों ने इसराइल मीट दुकान में घुसकर मुर्गियों की चोरी कर ली और फरार हो गए। इस मामले में मोहम्मद इसराइल (Mohammed Israel) ने एक लिखित आवेदन पताही थाने में दी है।

पुलिस के मुताबिक, इसराइल ने बताया है कि 26 दिसंबर 2022 को लगभग 10 हजार रुपये का मुर्गा चोरों द्वारा चुरा लिया गया था।

उसके बाद चोरों ने फिर से 2 जनवरी की रात में 55 मुर्गियों (Hens) को चुरा कर ले गए। आरोप लगाया गया है कि इस दौरान चोरों ने उनके दुकान को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

बिहार में अनोखी चोरी! दुकान से 55 मुर्गियों की हुई चोरी, अब चोर को ढूंढने के लिए पुलिस परेशान - Unique theft in Bihar! 55 chickens were stolen from the shop, now police is worried to find the thief

पुलिस कर रही है छापेमारी

चैनपुर गांव के रहने वाले मोहम्मद इसराईल का बखरी बाजार (Goat market) में दुकान है। उन्होंने बताया कि नए वर्ष को लेकर उसने ज्यादा मुर्गियां खरीद रखी थी। चोरों ने उनके दुकान का दरवाजा तोड़ मुर्गियां चुरा ले गए।

पताही के थाना प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी (Raid) कर रही है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker