बिहारमनोरंजन

उर्फी जावेद ने नहीं दिया कमीशन, तो दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

पटना: उर्फी जावेद (Urfi Javed) के साथ गाली-गलौज और उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाले ब्रोकर (Broker) नवीन गिरि को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने पटना (Patna) से दबोच लिया।

उसके खिलाफ मुंबई के गोरेगांव थाने (Goregaon Police Station) में केस दर्ज कराया गया था। नवीन की गिरफ्तारी के लिए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की तीन सदस्यीय टीम आई थी।

कोतवाली थाना (Police Station) पुलिस की मदद से आरोपित को सोमवार को पटना जंक्शन (Patna Junction) स्थित एक होटल से दबोचा। मुंबई पुलिस नवीन को लेकर रात में फ्लाइट से महाराष्ट्र (Maharashtra) चली गई।

Urfi

एक शख्स लगातार व्हाट्सऐप कॉल (Whatsapp Call) से उर्फी जावेद से गाली-गलौज कर रहा था। वह टीवी अभिनेत्री को जान से मारने और दुष्कर्म की धमकियां भी देता था।

नए नंबर से कॉल (Call) कर परेशान कर रहा था। पांच दिन पहले उर्फी ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी।

उन्होंने धमकी की कॉल रिकॉर्डिंग (Call Recording) भी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित नवीन के खिलाफ IT Act व धमकी इत्यादि की धाराओं में मुकदमा किया है।

Urfi

नवीन ने उर्फी को किराया का फ्लैट दिलाया था

पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो पता चला कि नवीन रियल स्टेट ब्रोकर है। उसने उर्फी को किराया का फ्लैट दिलाया था। इसके लिए एक तय रकम कमीशन के रूप में देना था।

आरोपित का कहना है कि अभिनेत्री कमीशन नहीं दे रही थी। रुपये के लिए नवीन Whatsapp Call कर पीड़िता को धमकी दे रहा था। उसने Instagram और Facebook पर भी उर्फी के खिलाफ अपशब्द लिखे थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker