जॉब्स

Vi ऐप युवाओं को जॉब ढूंढने में करेगी मदद, सरकारी नौकरी के लिए कर सकेंगे तैयारी

हाल ही में कंपनी ने VI गेम्स को लांच किया था

नई दिल्ली: वोडाफोन आइडिया ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह के रिचार्ज प्लान और एप्लीकेशन लॉन्च करते रहती है हाल ही में कंपनी ने VI गेम्स को लांच किया था।

एक बार फिर कंपनी ने VI Jobs and Education को पेश किया है। इस service से युवाओं को जॉब ढूंढने और नौकरी की तैयारी करने में सहायता मिलेगी।

साझेदारी

कंपनी ने Vi Jobs and Education को अपने Vi ऐप पर पेश किया है। कंपनी का कहना है कि इस पहल के लिए देश के सबसे बड़े जॉब सर्च प्लेटफॉर्म अपना, इंग्लिश लर्निंग प्लेटफॉर्म Enguru और परीक्षा के साथ साझेदारी की है जो सरकारी नौकरी (Gov Job) की तैयारी करवाने के लिए मशहूर हैं।

इस साझेदारी के तहत कंपनी 14 दिन ट्रायल क्लास देगी जो अनलिमिटेड एक्स्पर्ट्स के साथ इंटरैक्टिव लाइव क्लासेज़ के साथ दी जाएगी।

प्रीपेड यूजर्स

इस ऐप के जरिए देश के प्रीपेड यूजर्स को टार्गेट किया जा रहा है। इससे यूजर्स को एक ही जगह पर जॉब ढूंढने (find job), इंग्लिश स्किल्स (English skills) को बेहतर करने और सरकारी नौकरी के एक्जाम (gov job exam) की तैयारी करने में मदद मिलेगी।

Discount

कंपनी ने यह भी कहा है कि लर्नर को ट्रायल पीरियड के बाद प्लेटफॉर्म पर 15 से 20 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया जायेगा।

इस दौरान उन्हें Rs 1500 का इंडस्ट्री स्पेसिफिक सेल्फ लर्निंग मॉड्यूल भी दिया जाएगा। सरकारी नौकरी की तैयारी करने वालों के लिए VI परीक्षा के साथ पार्टनरशिप की है जिसमें एक महीने का फ्री सब्स्क्रिप्शन दिया जा रहा है।

इस ऐप पर उपलब्ध

इसमें 150 से अधिक एक्जाम के लिए अनलिमिटेड मोक टेस्ट उपलब्ध होंगे। एक महीने के बाद यूजर्स Rs 249 खर्च कर के साल भर के लिए इसे जारी रख सकते हैं।

आखिर में जॉब सर्च कर रहे लोगों के लिए कंपनी ने Apna के साथ भी साझेदारी की है जिसे यूजर्स बिना किसी चार्ज के उपयोग कर सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker