मनोरंजन

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ मालदीव में कर रहे वेकेशंस इंजॉय, फैंस के साथ शेयर की तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal and Katrina Kaif) इन दिनों मालदीव में वेकेशंस इंजॉय कर रहे हैं।

बीते 16 जुलाई को विक्की ने फैमिली और कुछ करीबियों की मौजूदगी में अभिनेत्री पत्नी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था।

वहीं अब इस सेलिब्रेशन के बाद विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है। तस्वीर विक्की और कैट के बीच की क्यूट कमेस्ट्री को खूबसूरती से बयां कर रही है।

तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं फराह खान, नेहा धूपिया समेत कई सितारे दोनों की इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए प्यार लुटा रहे हैं।

विक्की कौशल जल्द ही फिल्म गोविंदा नाम मेरा में नजर आएंगे

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट (Six Senses Fort) में अपने परिवार व करीबियों की मौजूदगी में शादी रचाई थी।

दोनों अपनी मैरिड लाइफ काफी इंजॉय कर रहे हैं और अक्सर सोशल मीडिया के जरिये अपनी तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा करते रहते हैं।

दोनों के वर्कफ़्रंट (Work Front)  की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही फिल्म गोविंदा नाम मेरा में नजर आएंगे। वहीं कैटरीना कैफ फिल्म मेरी क्रिसमस और फिल्म टाइगर 3 में नजर आयेंगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker