क्राइमभारत

कार में लड़की से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, पांच गिरफ्तार

शोणितपुर (असम): शोणितपुर जिला के गोहपुर में बीती रात कथित तौर पर एक युवती को उसके घर से 5 लोगों ने अगवा कर कार में उसके साथ बलात्कार (Gang Rape) किया।

युवकों ने पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया। ज्ञात हो कि तिनसुकिया जिला में नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या (Rape and Murder) की घटना के दो दिनों बाद राज्य में एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है।

कार में लड़की से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, पांच गिरफ्तार-Video made of gang raping a girl in a car, five arrested

पांच लोगों को गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी मिली

पुलिस के मुताबिक बीती रात करीब एक बजे एक युवती आई उसने यह कहते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई कि उसके साथ बलात्कार (Rape) किया गया और घटना को फिल्माया गया।

इसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और सर्च अभियान (Search Operation) शुरू कर दिया। इस दौरान पांच लोगों को गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी मिली।

गिरफ्तार पांचों आरोपितों में से एक ने अपराध स्वीकार किया है जबकि अन्य ने कहा कि उन्होंने बलात्कार का प्रयास किया और घटना को फिल्माया था।

कार में लड़की से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, पांच गिरफ्तार-Video made of gang raping a girl in a car, five arrested

 बच्ची का परिचित था दुष्कर्मी और हत्यारा

गिरफ्तार आरोपितों की पहचान पुरनचदगवारा बसुमतारी (कथित मास्टरमाइंड), बिपुल बसुमतारी, सोंगखोर बसुमतारी, सोहेन ग्यारी और विजय मुसाहारी (Vijay Musahari) के रूप में हुई है। गौरतलब है कि असम में महज 5 दिनों में रेप का यह तीसरा मामला सामने आया है।

4 मई को 12 वर्षीय बच्ची से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर शव को सेप्टिक टैंक (Septic Tank) में फेंके जाने की भयावह घटना सामने आई थी। दुष्कर्मी और हत्यारा (Rapist and Murderer) बच्ची का परिचित था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker