मनोरंजन

Love Hostel में विक्रांत मैसी के एक्शन अवतार ने मचाया धमाल

इस फिल्म में अभिनेता ने आशु शौकीन का किरदार निभाया है

मुंबई: अभिनेता विक्रांत मैसी लव हॉस्टल में पहली बार इतनी खतरनाक भूमिका में दिखाई दिए। इस फिल्म में विक्रांत मैसी, बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा मुख्य किरदार में है।

इस फिल्म में अभिनेता ने आशु शौकीन का किरदार निभाया है। यह रोल काफी हटकर है। इसमें उन्हें मार-धाड़ करने का भी खूब मौका मिला है। ये फिल्म एक्शन से भरपूर है।

एक अलग भूमिका निभाने के बारे में विक्रांत ने कहा, मुझे लव हॉस्टल के साथ कुछ अलग करने का अवसर मिला जो मुझे वास्तव में पसंद है। मैंने मिर्जापुर की है, मैंने क्रिमिनल जस्टिस की है। लेकिन इस तरह की फिल्म नहीं की, जिसमें हर मोड़ पर एक नया एक्शन करने के मौका मिले। मेरे लिए लव हॉस्टल फिल्म की शूटिंग करना वास्तव में रोमांचक रहा।

वह आगे कहते हैं, इसने मुझे अपने आप को एक ऐसे स्थान पर स्थापित करने के लिए प्रेरित किया, जिसका मुझे हमेशा से शौक था, लेकिन इससे पहले मैंने पूरी तरह से इसकी खोज नहीं की थी।

इसलिए मैंने इसे अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और अपने एक्शन सीन्स के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की और मुझे खुशी है कि लोगों ने इसे पसंद भी किया है।विक्रांत अब सारा अली खान के साथ गैसलाइट और राधिका आप्टे के साथ फोरेंसिक में नजर आएंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker