क्राइमझारखंड

खूंटी में धारदार हथियार से मारकर ग्रामीण की हत्या

खूंटी: खूंटी थाना अंतर्गत छोटा सिल्दा गांव निवासी रामकुमार बिंझिया (50) की गांव के ही लक्ष्मण बिंझिया ने धारदार हथियार (टांगी) से मारकर हत्या (Murder) कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद लक्ष्मण फरार हो गया, उसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह रामकुमार का पालतू कुत्ता आरोपित लक्ष्मण पर भौंक रहा रहा था। इस पर लक्ष्मण कुत्ते को मारने लगा। यह देख रामकुमार ने लक्ष्मण को अपने पालतू कुत्ते को मारने से मना किया, तो लक्ष्मण राम कुमार से ही उलझ गया।

बाद में रामकुमार (Ramkumar) अपने खेत में काम करने चला गया, लेकिन लक्ष्मण का गुस्सा शांत नहीं हुआ। इसी बात को लेकर शाम में पुनः लक्ष्मण ने रामकुमार के घर में जाकर उसके दरवाजे में तोड़फोड़ भी की।

रिम्स रांची रेफर कर दिया गया

रात लगभग 11 बजे राजकुमार बिंझिया लघुशंका के लिए जब घर से बाहर निकला, तो पहले से घात लगाये लक्ष्मण ने टांगी से उस पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया।

घायल रामकुमार को उसके स्वजन व अन्य ग्रामीण रात में ही इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि रामकुमार पर हमला करने से पूर्व आरोपित लक्ष्मण ने गांव के ही विलास देवी नामक एक महिला पर भी कुदाल से हमला कर महिला को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घायल महिला को सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रांची रेफर कर दिया गया है। शनिवार को अड़की थाना की पुलिस ने राम कुमार के शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker